NDTV Khabar

मूर्तियों को ढहाए जाने की घटना पर अमित शाह सख्त, ट्वीट कर दी यह चेतावनी

त्रिपुरा, तमिनलाडु और पश्चिम बंगाल में मूर्तियों को ढहाए जाने की घटना पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी सख्ती दिखाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मूर्तियों को ढहाए जाने की घटना पर अमित शाह सख्त, ट्वीट कर दी यह चेतावनी

अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: त्रिपुरा, तमिनलाडु और पश्चिम बंगाल में मूर्तियों को ढहाए जाने की घटना पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी सख्ती दिखाई है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को त्रिपुरा और देश के अन्य हिस्सों में प्रतिमाओं को नष्ट करने की घटनाओं को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और पार्टी के दोषी सदस्यों के प्रति सख्त कदम उठाए जाने की चेतावनी दी. भाजपा नेता ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि प्रतिमाओं को नष्ट किया जाना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है.

उन्होंने कहा, "यदि भाजपा से जुड़ा कोई भी शख्स प्रतिमाओं को नष्ट करने के कृत्यों में शामिल पाया गया तो उसके खिलाफ पार्टी कठोर कदम उठाएगी." अमित शाह ने कहा, "हम पार्टी के रूप में किसी की भी प्रतिमा को ढहाए जाने का समर्थन नहीं करते."

यह भी पढ़ें - लेनिन-पेरियार की मूर्ति तोड़े जाने के मामले में राजनाथ बोले-इन्हें कभी सही नहीं ठहराया जा सकता

टिप्पणियां
गौरतलब है कि तमिलनाडु में द्रविड़ आंदोलन के संस्थापक पेरियार की प्रतिमा नष्ट कर दी गई जबकि कोलकाता में जनसंघ के नेता श्यामा प्रसाद मुखर्जी को निशाना बनाया गया. 

शाह ने तमिलनाडु और त्रिपुरा में पार्टी इकाइयों से बात की और नेताओं से कहा कि इन घटनाओं में किसी के भी शामिल पाए जाने पर सख्त कदम उठाए जाएं. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement