NDTV Khabar

आप पार्टी की सरकार गिराना चाहती है बीजेपी : संजय सिंह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आप पार्टी की सरकार गिराना चाहती है बीजेपी : संजय सिंह
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने आज एक संवाददाता सम्मेलन में भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया कि वह आप पार्टी की सरकार गिराना चाहती है। आप नेता ने कहा कि आप पार्टी में बगावत एक साजिश के तहत हो रही है। उनका कहना है कि जल्द ही आप पार्टी कांग्रेस और भाजपा के खिलाफ पोल खोल अभियान आरंभ करेगी।

संजय सिंह का दावा है कि भाजपा और कांग्रेस, आम आदमी पार्टी की सरकार और पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान हो रही हैं। उन्होंने सीधे भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण जेटली और हर्षवर्धन पर सरकार को गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

संजय सिंह का दावा है कि सिख विरोधी दंगा के पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए ने आप पार्टी ने  ही एसआईटी गठित करने की मांग की है। उन्होंने भाजपा के पीएम पद के दावेदार नरेंद्र मोदी पर तीखे प्रहार किए। उनका कहना है कि उनकी पार्टी देशी तथा विदेशी लोगों के सम्मान का पूरा ख्याल रखती है।

देश में बांग्लादेशियों को चिह्नित कर बाहर निकालने के भाजपा के अभियान पर हमला करते हुए संजय सिंह ने  कहा कि नरेंद्र मोदी को बांग्लादेशियों और नाईजीरियाई लोगों पर हुए हमले पर भी बयान देना चाहिए।

हाल ही में पत्रकार से नेता बने आशुतोष ने कहा कि यदि आप पार्टी महिलाओं का सम्मान नहीं करती है तब कोई और दल तो कतई महिलाओं का सम्मान नहीं करता।

वहीं, इस प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के एक विधायक मदनलाल ने आरोप लगाया है कि उन्हें बगावत के लिए 20 करोड़ रुपये की रिश्वत की पेशकश की गई थी। उनका कहना है कि उनसे मिलने गुजरात से एक आदमी भी आया था।


गौरतलब है कि कल ही पार्टी के एक नेता ने कहा था कि पार्टी राज्य स्तर पर भ्रष्ट, आपराधिक एवं वंशवादी पृष्ठभूमि वाले नेताओं की सूची जारी करेगी और उनके खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारेगी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement