बजट सत्र और चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 6-7 जनवरी को

बजट सत्र और चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 6-7 जनवरी को

भाजपा की बैठक का फाइल फोटो

नई दिल्ली:

नोटबंदी, बजट सत्र और 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के देशभर के आलाकमान 6 जनवरी को नई दिल्ली में जुटेंगे. यहां 6-7 जनवरी को भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया जाएगा.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 6 जनवरी को पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्षों की बैठक होगी. इस बैठक को खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. शाम चार बजे कार्यकारिणी की बैठक शुरू होगी. इसको पार्टी अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे. कार्यकारिणी की बैठक 7 जनवरी की शाम को प्रधानमंत्री के भाषण के साथ खत्म होगी.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, कार्यकारिणी में काले धन के खिलाफ मोदी सरकार के क़दमों को लेकर प्रस्ताव पारित होगा जिसमें नोटबंदी का जिक्र होगा. प्रस्ताव में सरकार के कदम का समर्थन किया जाएगा और इसकी आलोचना करने के लिए विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया जाएगा. बैठक में 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों की तैयारी पर विस्तार से चर्चा होगी. बैठक में फरवरी में प्रस्तावित आम बजट पर पार्टी नेताओं के सुझाव भी लिए जाएंगे.

सूत्र बताते हैं कि 31 दिसंबर की शाम को प्रधानमंत्री के राष्ट्र के नाम संदेश में की गई जनहित की घोषणाओं को जनता के बीच जाकर लोगों को उनके फायदों के बारे में जागरुक किया जाएगा.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com