NDTV Khabar

बीजेपी ने ममता बनर्जी से की इस्तीफे की मांग, इन आरोपों का किया जिक्र

भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, ममता ने शासन करने का नैतिक आधार खो दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी ने ममता बनर्जी से की इस्तीफे की मांग, इन आरोपों का किया जिक्र

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भाजपा ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपने भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर पाक साफ साबित होने या पद से इस्तीफा देने की मांग की.

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने नई दिल्ली में आरोप लगाया कि अभिषेक ने एक रियल एस्टेट कारोबारी राजकिशोर मोदी से उस वक्त 1.15 करोड़ रुपये हासिल किए थे, जब वह लीप्स एंड बाउंड्स प्रॉ लिमिटेड कंपनी में निदेशक थे. राजकिशोर पर जमीन कब्जाने सहित आपराधिक गतिविधियों को लेकर जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें : तृणमूल कांग्रेस ने कहा, ममता की लोकप्रियता से भाजपा को हो रही जलन

जावड़ेकर ने कहा कि दुर्भाग्य से ममता ने 2009 में एक विरोध प्रदर्शन कर राजकिशोर की गिरफ्तार की मांग की थी और उन पर किसानों की जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि ममता ने रियल स्टेट कारोबारी को मिली इजाजत का विरोध किया था, लेकिन पिछली माकपा सरकार द्वारा दी गई इजाजत को वापस नहीं लिया.

टिप्पणियां
VIDEO : ममता ने लगाया राज्यपाल पर धमकी देने का आरोप
जावड़ेकर ने कहा कि यह भ्रष्टाचार का एक स्पष्ट मामला है, इसलिए ममता ने शासन करने का नैतिक आधार खो दिया है और उन्हें यकीन दिलाने लायक जवाब देने होंगे, अन्यथा वह इस्तीफा दें. मंत्री ने कहा कि जो पता अभिषेक और उनकी पत्नी का बताया गया था, वह मुख्यमंत्री का कोलकाता में 30 बी, हरीश चटर्जी रोड स्थित आधिकारिक आवास है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement