बीजेपी ने शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुज्जर को पार्टी से निकाला, कुछ घंटे पहले ही किया था शामिल

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुज्जर को केंद्रीय बीजेपी नेतृत्व की फटकार के बाद पार्टी से निकाला गया है.

नई दिल्ली:

भाजपा ने शाहीन बाग में गोली चलाने वाले शख्स कपिल गुज्जर को कुछ घंटे पहले पार्टी में शामिल करने के बाद निकाल दिया. सूत्र के मुताबिक, शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल गुज्जर को केंद्रीय बीजेपी नेतृत्व की फटकार के बाद पार्टी से निकाला गया है. प्रदेश बीजेपी ने गाजियाबाद बीजेपी जिला अध्यक्ष से जवाब मांगा है. ज़िला अध्यक्ष ने कहा कि मुझे कपिल गुजर के बारे में जानकारी नहीं थी. गलती से कपिल गुज्जर को पार्टी में शामिल कराया गया था.

शिवसेना ने ED दफ्तर पर लगाया "भाजपा कार्यालय" का बैनर, एजेंसी ने संजय राउत की पत्नी को भेजा था समन

बीजेपी के गाजियाबाद अध्यक्ष संजीव शर्मा ने प्रेस नोट जारी कर जानकारी दी कि महानगर कार्यालय पर बसपा से आए कुछ युवकों को भारतीय जनता पार्टी में शामिल कराया गया था, जिसमें कुछ व्यक्तियों के साथ कपिल गुज्जर भी शामिल था. प्रेस नोट में यह भी जानकारी दी कि उसके (कपिल गुज्जर) विवादित शाहीन बाग मामले में हमें कोई जानकारी नहीं थी, जोकि घटना की पूरी जानकारी होने के बाद प्रदेश नेतृत्व के द्वारा पार्टी में शामिल किया जाना निरस्त कर दिया गया.


"मेरे पास BJP की फाइल, 121 लोगों के नाम शामिल" : पत्नी को समन जारी होने पर बोले संजय राउत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कपिल गुज्जर के बीजेपी जॉइनिंग पर AAP के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा, ''चुनाव से ठीक पहले कपिल गुज्जर पिस्तौल लेकर शाहीनबाग पहुंचा, भाजपा द्वारा लगाए जाने वाले नारे लगाए और गोली चलाई. आगे यह दिखा कि शाहीनबाग के बड़े नेता भाजपा में शामिल हुए और अब कपिल गुज्जर भी भाजपा में शामिल हो गया. मुझे खबर नहीं है कि सदस्यता रद्द की है लेकिन सवाल यह है कि सदस्यता दी ही क्यों थी.''