NDTV Khabar

सेक्स स्कैंडल को लेकर AAP से निकाले गए संदीप कुमार से बीजेपी उम्मीदवार को प्रचार कराना पड़ा महंगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेक्स स्कैंडल को लेकर AAP से निकाले गए संदीप कुमार से बीजेपी उम्मीदवार को प्रचार कराना पड़ा महंगा

सेक्स स्कैंडल के आरोपी संदीप कुमार से प्रचार कराना पड़ा महंगा...

नई दिल्ली:
टिप्पणियां
बीजेपी ने नरेला वार्ड से पार्टी की उम्मीदवार सविता खत्री को तत्काल प्रभाव से पार्टी की सदस्यता से बर्खास्त कर दिया है. बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली नगर निगम का ज़िम्मा संभाल रहे विनय सहस्त्रबुद्धे ने यह जानकारी दी और बताया कि 'नरेला वार्ड से पार्टी की प्रत्याशी सविता खत्री को तत्काल प्रभाव से वापस लिया जा रहा है अब वह इस चुनाव में पार्टी की प्रत्याशी नहीं हैं. पार्टी सविता खत्री को निष्कासित करती है. दरअसल-रविवार को आम आदमी पार्टी सरकार में 'सेक्स स्कैंडल' के आरोप में मंत्री पद से हटाए गए संदीप कुमार से बीजेपी प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार कराया था, जिसके बाद पार्टी के ऊपर आरोप लगा कि जिस आप विधायक को खुद आम आदमी पार्टी ने निलंबित किया और बीजेपी खुद जिसको बलात्कारी कहती है उससे कैसे बीजेपी चुनाव प्रचार करवा सकती है.
 
mcd poster

बीजेपी इस पोस्टर के जरिए आम आदमी पार्टी पर निशाना साध चुकी है, जिसमें संदीप कुमार को बलात्कारी लिखा गया है....

पार्टी नेता विनय सहस्त्रबुद्धे ने बताया कि 'आम आदमी पार्टी के किसी भी आपराधिक तत्व के साथ जिनके ऊपर बलात्कार जैसे घिनौने आरोप हैं उनके साथ किसी भी तरह की साठगांठ और मेल-मिलाप कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ऐसे तत्वों का बीजेपी के अंदर कोई स्थान न था, न है और न होगा. वैसे आपको बता दें कि तकनीकी रूप से सविता खत्री बीजेपी की उम्मीदवार रहेंगी क्योंकि पार्टी ने उनको अपना प्रत्याशी बनाया था और नाम वापस लेने की तारीख अब निकल चुकी है, यानी नरेला वार्ड से कमल के निशान पर अब भी पार्टी से निष्कासित सविता खत्री ही चुनाव लड़ेंगी.

इससे पहले बीजेपी प्रवक्ता नुपूर शर्मा ने एक ट्वीट कर साफ कहा है कि यह सभी जान लें कि संदीप कुमार बीजेपी में शामिल नहीं हुए और न ही पार्टी ने उन्हें आमंत्रण दिया है. नुपूर का कहना है कि यह एक साजिश हो सकती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement