कृषि कानूनों की प्रति फाड़ने पर बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर करवाया FIR

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुरुवार को केंद्र सरकार द्वारा पारित विवादित कृष‍ि कानूनों (Farm Laws) की प्रतियां फाड़ डालीं थी और चेतावनी देते हुए कहा था कि आप 'अंग्रेजों से भी बदतर' न बनें.

कृषि कानूनों की प्रति फाड़ने पर बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर करवाया FIR

अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को विवादित कृष‍ि कानूनों की प्रतियां फाड़ डालीं थी

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुरुवार को केंद्र सरकार द्वारा पारित विवादित कृष‍ि कानूनों (Farm Laws) की प्रतियां फाड़ डालीं थी और चेतावनी देते हुए कहा था कि आप 'अंग्रेजों से भी बदतर' न बनें. उनके द्वारा विधानसभा में किये गए इस कार्य पर बीजेपी की तरफ से दिल्ली के संसद मार्ग थाने में शिकायत दर्ज करवायी गयी है. दिल्ली बीजेपी के आईटी सेल प्रमुख अभिषेक दुबे ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल किसान आंदोलन को बढ़ावा देने के साथ-साथ दंगा भड़काने की साजिश कर रहे हैं.

vg0oshf

बीजेपी नेता की तरफ से करवाए गए एफआईआर में कहा गया है कि दिल्ली में अगर माहौल खराब होता है तो उसके लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार होंगे.गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के विधायकों ने भी कृष‍ि कानूनों की प्रतियां फाड़ीं थी. सत्ताधारी पार्टी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में द‍िख रहा था कि दिल्ली सरकार ने केंद्र के कानूनों के मुकाबले में अपने तीन कानूनों को सदन में रखा और 'आप' के महेंद्र गोयल और सोमनाथ भारती ने कृष‍ि कानूनों की प्रतियों को दो टुकड़ों में फाड़ द‍िया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com