NDTV Khabar

बीजेपी के IT सेल के प्रमुख बोले- 2019 के चुनाव में हार के डर से विपक्ष फैला रहा है 'फेक न्यूज'

बीजेपी ने विपक्षी दलों पर बड़ा आरोप लगाया है. पार्टी का कहना है कि विपक्षी दल भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कुछ खास जाति समूहों में आक्रोश और दरार पैदा करने के लिए ‘फेक न्यूज’ का सहारा ले रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी के IT सेल के प्रमुख बोले- 2019 के चुनाव में हार के डर से विपक्ष फैला रहा है 'फेक न्यूज'

बीजेपी ने विपक्षी दलों पर फेक न्यूज फैलाने का आरोप लगाया है.

नई दिल्ली :

केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी और हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करने वाली कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दल अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है. इसी बीच बीजेपी ने विपक्षी दलों पर बड़ा आरोप लगाया है. पार्टी का कहना है कि विपक्षी दल भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कुछ खास जाति समूहों में आक्रोश और दरार पैदा करने के लिए ‘फेक न्यूज' का सहारा ले रहे हैं, क्योंकि उन्हें आगामी लोकसभा चुनावों में हार का डर है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के एक विशेष समुदाय पर निशाना साधने संबंधी समाचार क्लिपिंग का हवाला देते हुए बीजेपी के आईटी सेल के संयोजक अमित मालवीय ने कहा कि यह फर्जी खबर है. उन्होंने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश से कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता के ट्विटर हैंडल से इसे ट्वीट किया गया जिसे बाद में हटा दिया गया. 

बीजेपी नेता ने घोषणा से पहले ही बता दी कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख, चुनाव आयोग करेगा जांच


टिप्पणियां

बीजेपी के आईटी सेल के संयोजक अमित मालवीय ने कहा कि ‘विपक्ष द्वारा पार्टी और कई नेताओं के खिलाफ कुछ खास जातियों में आक्रोश और दरार पैदा करने के प्रयास किये जा रहे हैं'. उन्होंने एक अन्य घटना का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने एक समाचार क्लिपिंग फैलाई, जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के हवाले से कहा गया कि वह केवल एक खास जाति के मुख्यमंत्री हैं. उन्होंने दावा किया कि आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने यह कहकर सामाजिक तनाव पैदा करने का प्रयास किया कि भाजपा के इशारे पर एक खास जाति के सदस्यों के नाम मतदाता सूची से हटाए गए हैं. मालवीय ने कहा कि विपक्षी दलों को डर है कि वे 2019 का लोकसभा चुनाव हार जाएंगे और इसलिए वे इस तरह की घटिया रणनीति अपना रहे हैं. (इनपुट- भाषा से भी)    

VIDEO: महागठबंधन में शामिल हुए उपेंद्र कुशवाहा



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement