SDM को धमकाने वाले विधायक बोले- वो मेरी बेटी जैसी हैं, उन्हें डांटना मेरी नैतिक जिम्मेदारी

वीडियो सामने आने के बाद विधायक उदयभान चौधरी ने इस मामले पर सफाई दी है.

SDM को धमकाने वाले विधायक बोले- वो मेरी बेटी जैसी हैं, उन्हें डांटना मेरी नैतिक जिम्मेदारी

वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

खास बातें

  • विधायक ने एसडीएम को धमकाया.
  • वीडियो हुआ वायरल.
  • विधायक ने दी सफाई
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के आगरा में भाजपा विधायक उदयभान चौधरी का एसडीएम गरिमा सिंह को धमकाते हुए वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में विधायक चौधरी कह रहे हैं, 'क्या आपको नहीं पता है कि मैं विधायक हूं? क्या तुम्हें मेरी ताकत और लोकतंत्र की ताकत का अंदाजा नहीं है?' मिली जानकारी के मुताबिक वह किसानों के मुद्दे पर एसडीएम से बात करने गए थे. वीडियो के मीडिया में आने के बाद विधायक ने सफाई दी है. विधायक ने कहा कि वो मेरी बेटी जैसी हैं, उन्हें डांटना मेरी नैतिक जिम्मेदारी बनती है. 

विधायक किसानों के उस समूह का नेतृत्व कर रहे थे, जो चाह रहा कि लोन के मुद्दे पर एसडीएम बैंकों से बात करें. वीडियो में विधायक द्वारा एसडीएम पर चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ ही विधायक के साथ मौजूद अन्य लोगों ने 'एसडीएम मुर्दाबाद' के नारे भी लगाए.


विधायक चौधरी ने आरोप लगाया है कि एसडीएम ने किसानों के साथ बेअदबी से बात की थी. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि एसडीएम को धमकाना उनकी नैतिक जिम्मेदारी है, क्योंकि वे उनकी बेटी जैसी हैं.

आगरा में बीजेपी MLA ने महिला एसडीएम को धमकाया- क्या आपको नहीं पता है कि मैं विधायक हूं

वीडियो वायरल होने के बाद आईएएस एसोसिएशन एसडीएम चौधरी के समर्थन में उतरकर आ गया. एसोसिएशन ने टि्वटर पर लिखा है, 'ड्यूटी पर तैनात एक युवा आईएएस अधिकारी को धमकाना स्वीकार नहीं है.'

भाजपा सांसद बन CM के प्रमुख सचिव और अधिकारियों को फोन पर धमकाया, फिर...

बता दें, इससे पहले भी कई अधिकारियों के साथ नेता इस तरह का बुरा बर्ताव कर चुके हैं. पिछले साल 2017 में भी एक ऐसा वीडियो सामने आया था, जिसमें जेल में बंद एनसीपी के एक विधायक का एक पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था. घटना उस वक्‍त की है जब मुंबई की बायखुला जेल के बाहर खड़े होकर पिकअप वैन का इंतजार कर रहे थे. वैन के आने में देरी के कारण इस विधायक रमेश कदम का पारा चढ़ गया और वहां मौजूद पुलिस अफसर के साथ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करने लगे. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. रमेश कदम पिछले 19 महीने से जेल में थे और 300 करोड़ के घोटाले में अगस्‍त, 2015 को गिरफ्तार किया गया था.

Newsbeep

बीजेपी विधायक लाल सिंह की पत्रकारों को धमकी- शुजात बुख़ारी को नहीं भूलना चाहिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO- 'तुम मुझे नहीं जानते, मैं कौन हूं' : MLA ने पुलिसवाले को धमकाया