पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी को 'कोविड झप्पी' की धमकी देने वाले BJP नेता हुए कोरोना पॉजिटिव

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 'कोविड झप्पी' की धमकी देने वाले बीजेपी के नेता अनुपम हाजरा कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं.

पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी को 'कोविड झप्पी' की धमकी देने वाले BJP नेता हुए कोरोना पॉजिटिव

अनुपम हाजरा ने फेसबुक पर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. (फाइल फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को 'कोविड झप्पी' की धमकी देने वाले बीजेपी के नेता अनुपम हाजरा (Anupam Hazra) कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. अनुपम हाजरा ने शुक्रवार को अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'कोविड पॉजिटिव'. एक स्वास्थ्य अधिकारी ने न्यूज एजेंसी PTI को बताया कि हाजरा को कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारियों ने बताया कि हाजरा ने बेचैनी की शिकायत की थी, जिसके बाद उनका कोरोनावायरस टेस्ट कराया गया. उनका टेस्ट पॉजिटिव निकला है. 

बता दें कि इसी हफ्ते बोलपुर से पूर्व सांसद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई थी. दरअसल, हाजरा ने 28 सितंबर को कहा था कि अगर उन्हें कोविड हुआ तो वो ममता बनर्जी को गले लगाएंगे. उनका बयान था, 'यदि किसी दिन मैं कोविड पॉजिटिव हुआ तो मैं सीएम ममता बनर्जी के पास जाकर उन्‍हें गले लगा लूंगा. तभी उन्‍हें उन लोगों का दर्द महसूस होगा जो इस बीमारी की चपेट में आए हैं और जिन्‍होंने इस महामारी अपने करीबियों और चहेतों को गंवाया है.'

उनके इस बयान पर तृणमूल कांग्रेस ने जबरदस्त विरोध दर्ज कराया था और पार्टी के रिफ्यूजीी सेल ने एक सार्वजनिक हस्ती की छवि धूमिल करने और संविधान का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराई. शिकायत में हाज़रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई. बवाल होने पर बीजेपी की बंगाल यूनिट के नेताओं ने हाजरा के बयान से दूरी बना ली थी. 

बता दें कि हाल ही में बीजेपी में हुए पदाधिकारियों के फेरबदल के तहत राहुल सिन्हा को हटाकर हाजरा को नया राष्ट्रीय सचिव बनाया गया है. हाजरा को बीजेपी में शामिल हुए इतना वक्त भी नहीं हुआ है. उन्होंने जनवरी, 2019 में बीजेपी जॉइन की थी. राहुल सिन्हा ने इसपर विरोध जताया था कि 'सालों से पार्टी के लिए काम करने वाले एक वफादार पार्टी कार्यकर्ता को हटाकर तृणमूल पार्टी से आए शख्‍स के लिए रास्‍ता बनाया गया.'

(भाषा से इनपुट के साथ)

Video: पश्चिम बंगाल चुनाव के चलते कोरोना पर हावी राजनीति

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com