'गोली मारो' वाले बयान के बाद बोले BJP नेता अनुराग ठाकुर- दिल्ली चुनाव में बुलेट पर बैलेट भारी पड़े...

वित्त राज्यमंत्री व बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने अपने 'गोली मारो' वाले बयान के बाद अब बैलेट को लेकर बयान दिया है.

'गोली मारो' वाले बयान के बाद बोले BJP नेता अनुराग ठाकुर- दिल्ली चुनाव में बुलेट पर बैलेट भारी पड़े...

वित्त राज्यमंत्री व बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर- फाइल फोटो

खास बातें

  • वित्त राज्यमंत्री व बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने बैलेट को लेकर दिया बयान
  • 'गोली मारो' वाले बयान को लेकर संसद में हो चुका है हंगामा
  • अनुराग ठाकुर ने कहा- लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं, वोट का...

वित्त राज्यमंत्री व बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने अपने 'गोली मारो' वाले बयान के बाद अब बैलेट को लेकर बयान दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, ''लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं, वोट का प्रयोग सही तरह से करें और बुलेट पर बैलेट भारी पड़े ऐसा होना चाहिए.'' बताते चले कि दिल्ली के रिठाला बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित रैली के दौरान अनुराग ठाकुर ने 'गोली मारो गद्दारों को' नारे लगवाए थे. दरअसल रिठाला से भाजपा के उम्मीदवार मनीष चौधरी के समर्थन में एक जनसभा में ठाकुर ने शाहीन बाग में नागरिकता कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन और कथित देश विरोधी नारों से विपक्षी पार्टियों को जोड़ा और भीड़ से विवादित नारे लगाने को कहा था.

EC का BJP को आदेश: विवादित बयान देने वाले अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा को स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाएं

इंडियन मुस्लिम लीग के सांसद ने बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा और अनुराग ठाकुर के हाल ही में दिए बयानों पर स्थगन प्रस्ताव दिया है. इसके बाद चुनाव आयोग ने विवादित बयान देने वाले भाजपा नेता अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा पर कार्रवाई करते हुए भारतीय जनता पार्टी को निर्देश दिया कि इन दोनों नेताओं को पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया जाए.

अनुराग ठाकुर के समर्थन में आए मंत्री, कहा- 'राष्ट्र विरोधियों को गोली नहीं मारेंगे तो क्या बिरयानी खिलाएंगे?'

गौरतलब है कि दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने नागरिकता संसोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में पिछले 40 से ज्यादा से ज्यादा दिनों से चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था, 'वहां (शाहीन बाग में) लाखों लोग जमा होते हैं... दिल्ली के लोगों को सोचना होगा, और फैसला करना होगा... वे आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहन-बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे, उन्हें कत्ल कर देंगे... आज ही वक्त है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आ पाएंगे.' दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 सीटों पर 8 फरवरी को दिल्ली की जनता मतदान करेगी और मतगणना 11 फरवरी को की जाएगी.

Video: लोकसभा में विपक्षी सांसदों ने वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के खिलाफ की नारेबाजी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com