NDTV Khabar

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर की टिप्पणी, कहा- वह जनेऊ दिखाकर ...

कांग्रेस को पिछले 70 साल में कभी जनेऊ याद नहीं आया. लेकिन अब कांग्रेस अध्यक्ष मतदाताओं को ठगने के लिये अपना जनेऊ दिखा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर की टिप्पणी, कहा- वह जनेऊ दिखाकर ...

राहुल गांधी पर बरसे अनुराग ठाकुर

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के "धार्मिक अवतार" को लेकर भाजपा नेता अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने शनिवार को निशाना साधा. चुनावी दौरे पर यहां आये ठाकुर ने संवाददाताओं से कहा कि राहुल धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति होने का ढोंग कर रहे हैं. कांग्रेस को पिछले 70 साल में कभी जनेऊ याद नहीं आया. लेकिन अब कांग्रेस अध्यक्ष मतदाताओं को ठगने के लिये अपना जनेऊ दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले हिंदू आतंकवाद और भगवा आतंकवाद की बात करती थी, लेकिन अब राहुल लगातार मंदिरों के चक्कर काट रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने राहुल की मानसरोवर यात्रा को स्वांग बताया


इससे एक बात तो स्पष्ट हो गयी है कि जो हिंदू हित की बात करेगा, वह भारत पर राज करेगा. लेकिन कांग्रेस हिन्दू हितों को लेकर दिखावा कर रही है. गौरतलब है कि प्रदेश के चुनावी दौरों में राहुल धार्मिक वेश-भूषा में अलग-अलग मंदिरों में दर्शन-पूजन कर रहे हैं. पिछली बार वह 29 अक्टूबर को उज्जैन के महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में भगवान शिव की पूजा करते नजर आये थे. ठाकुर ने एक सवाल पर कहा कि विजय माल्या, मेहुल चोकसी और नीरव मोदी के बारे में राहुल सीना ठोक कर कहते हैं कि ये लोग भारतीय बैंकों से हजारों करोड़ रुपये के कर्ज लेकर देश से भाग गये. लेकिन ये उद्योगपति पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के राज में कांग्रेस के करीबी थे. तब इन्हें यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल के आशीर्वाद से ही ये कर्ज दिये गये थे.

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कांग्रेस को तगड़ा झटका, मंत्री ने बीजेपी का दामन थामा

टिप्पणियां

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से लोकसभा सांसद ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल इतने चकराये रहते हैं कि उन्हें एक भी आंकड़ा ठीक से याद नहीं रहता. ठाकुर ने दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया सरीखे वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के बीच चुनावी टिकट वितरण को लेकर मतभेद की खबरों की ओर इशारा करते हुए मध्यप्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल के भीतर भारी गुटबाजी का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि सूबे में कांग्रेस राजा-महाराजा की लड़ाई में अब तक उलझी है.

VIDEO: अनुराग ठाकुर से खास बात.

वह मुख्यमंत्री पद का चुनावी चेहरा तक तय नहीं कर सकी है. कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी के अंदर ही अंदर एक-दूसरे पर बम फोड़ रहे हैं. सूबे की 230 सीटों पर 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं, जहां भाजपा लगातार चौथी बार सत्ता में आने के लिये एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है. (इनपुट भाषा से) 
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement