यह ख़बर 06 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भाजपा नेता ने बनवाई थी पूर्व मंत्री राघवजी की सीडी

खास बातें

  • भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर पटेरिया ने पूर्व वित्त मंत्री राघवजी की अश्लील सीडी बनाने का दावा किया है। पटेरिया का कहना है कि उन्होंने यह कदम पार्टी में व्याप्त गंदगी को खत्म करने के लिए उठाया है।
भोपाल:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और वन विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर पटेरिया ने पूर्व वित्त मंत्री राघवजी की अश्लील सीडी बनाने का दावा किया है। पटेरिया का कहना है कि उन्होंने यह कदम पार्टी में व्याप्त गंदगी को खत्म करने के लिए उठाया है।

राघवजी के नौकर राजकुमार दांगी और घनश्याम कुशवाहा द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को राघवजी से वित्त मंत्री पद से इस्तीफा मांग लिया था।

राघवजी की सीडी को लेकर कांग्रेस पर आरोप लग रहे थे लेकिन शनिवार को स्थिति एकदम पलट गई। भाजपा नेता पटेरिया ने शनिवार को पत्रकारों के सामने दावा किया कि राघवजी की सीडी उन्होंने बनवाई है। वह पार्टी में व्याप्त गंदगी को खत्म करना चाहते हैं और राघवजी जैसे नेता की वास्तविकता को सामने लाने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवशंकर पटेरिया के सीडी बनवाने के दावे के बाद भाजपा में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा से भी मुलाकात की है। साथ ही पार्टी अब पटेरिया के खिलाफ कार्रवाई करने का भी मन बना रही है।