NDTV Khabar

हरियाणा के मंत्री ने कहा- ताड़का वाले काम कर रही हैं ममता, TMC नेता बोले- झांसी की रानी हैं, डरने वाली नहीं

सीबीआई टीम द्वारा कोलकाता पुलिस कमिश्नर से पूछताछ करने की कोशिश के विरोध में ममता बनर्जी कल रात से धरने पर बैठी हैं. इस पूरे मामले में राजनीतिक दलों के बीच जबरदस्त बयानबाजी का दौर देखने को मिल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा के मंत्री ने कहा- ताड़का वाले काम कर रही हैं ममता, TMC नेता बोले- झांसी की रानी हैं, डरने वाली नहीं

ममता बनर्जी के धरने पर सियासी घमासान

खास बातें

  1. ममता बनाम सीबीआई मामले पर सियासी बयानबाजी तेज
  2. अनिल विज ने ममता बनर्जी की ताड़का से की तुलना
  3. टीएमसी नेता ने कहा- झांसी की रानी हैं ममता
नई दिल्ली:

सीबीआई टीम द्वारा कोलकाता पुलिस कमिश्नर से पूछताछ करने की कोशिश के विरोध में ममता बनर्जी कल रात से धरने पर बैठी हैं. इस पूरे मामले में राजनीतिक दलों के बीच जबरदस्त बयानबाजी का दौर देखने को मिल रहा है. इस विवाद के मैदान में लगभग सभी दलों के नेताओं ने छलांग मारी है. इसी कड़ी में हरियाणा में खेल मंत्री और बीजेपी के कट्टर नेता अनिल विज भी कूद पड़े हैं. अनिल विज ने मोदी सरकार के खिलाफ लामबंदी कर रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना ताड़का और सुरसा से की है. उन्होंने कहा जब हम छोटे होते थे, तब राम लीला देखने जाया करते थे तो उसमें एक सीन आया करता था कि श्रृषि-मुनि जब यज्ञ किया करते थे तो ताड़का आकर उसमें व्यवधान डाल दिया करती थी. ठीक उसी प्रकार का रोल ममता बनर्जी कर रही हैं. चाहे योगी आदित्यनाथ की रैली हो, चाहे अमित शाह जी यात्रा निकालना चाहते हो, उसमें रुकावट डालती है. कभी किसी का हेलीकॉप्टर रोकती है, इसलिए पूरी तरह से ममता बनर्जी वही कर रही है जो ताड़का किया करती थी.

1 महीने में दूसरी बार ममता बनर्जी के साथ पूरा विपक्ष, क्या नीतीश भी हैं CBI के रवैये से नाराज, पढ़ें किसने क्या कहा


अनिल विज की इस तुलना का जवाब दिया टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी ने. हालांकि उन्होंने इसका जवाब सीधे अनिल विज को नहीं दिया है. लेकिन उनकी तुलना को अनिल विज से जोड़कर देखा जा रहा है. टीएमसी नेता  दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि आपने झासी की रानी वाली कहानी तो सुनी होगी. ममता किसी से डरने वाली नहीं हैं. त्रिवेदी ने सीबीआई पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब पुलिस ने सबूत मिटा दिए हैं तो सीबीआई छापा किसलिए मार रही है..

सारदा चिटफंड स्कैम : कोलकाता पुलिस कमिश्नर पर CBI ने सुप्रीम कोर्ट में कहीं ये बड़ी बातें

टिप्पणियां

बता दें कि कोलकाता में पुलिस कमिश्नर राजीव से पूछताछ करने के लिए सीबीआई के अधिकारी पहुंचे तो पश्चिम बंगाल पुलिस के अधिकारियों के साथ उनका टकराव हो गया. पुलिस कमिश्नर के समर्थन में ममता बनर्जी आ गईं. उन्होंने सीबीआई के इस कदम को मोदी सरकार का निर्देश करार दिया. इसके विरोध में वह आधी रात से धरने पर बैठी हुई हैं. 

Video: कोलकाता मामले पर सियासी बयानबाजी का दौर जारी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement