Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह बोले- नहीं पता राहुल गांधी हिंदू हैं, अगर वह राम मंदिर पर चुप रहे तो शिव की भक्ति भी स्वीकार्य नहीं

गिरीराज सिंह ने पटना में कहा कि राहुल में अगर हिम्मत है तो वह देश में मंदिरों का भ्रमण करने के बजाए अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के समर्थन में खुलकर सामने आएं. 

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह बोले- नहीं पता राहुल गांधी हिंदू हैं, अगर वह राम मंदिर पर चुप रहे तो शिव की भक्ति भी स्वीकार्य नहीं

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी में हिम्मत है तो राम मंदिर के निर्माण के समर्थन में खुलकर सामने आएं. 

पटना:

केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने राहुल गांधी को देश भर में मंदिरों का भ्रमण करने के बजाए अयोध्या में राम मंदिर के समर्थन में खुलकर सामने आने की चुनौती दी है. गिरीराज सिंह ने पटना में कहा कि राहुल में अगर हिम्मत है तो वह देश में मंदिरों का भ्रमण करने के बजाए अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के समर्थन में खुलकर सामने आएं.  उन्हें यह घोषणा करनी चाहिए कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता राम जन्मभूमि आंदोलन का समर्थन करेगा. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि राहुल वास्तव में एक हिंदू हैं. अगर वह हिंदू हैं तो उनका गोत्र क्या है और क्या वह खानपान में प्रतिबंध (जो हिंदुओं के लिए अनिवार्य हैं) का पालन करते हैं. राहुल के खुद के शिव भक्त होने पर कटाक्ष करते हुए गिरीराज ने कहा कि अगर वह राम मंदिर के मुद्दे पर चुप रहते हैं तो शिव के लिए उनकी भक्ति स्वीकार्य नहीं होगी. 

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह बोले- राम मंदिर के मुद्दे पर अगर हिंदुओं का सब्र टूटा तो, तेजस्वी ने ऐसे दिया जवाब

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने दो दिन पहले कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर कहा 'अब हिंदुओं का सब्र टूट रहा है. मुझे भय है कि हिंदुओं का सब्र टूटा तो क्या होगा?. गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद विपक्षी दलों ने उन पर निशाना साधा. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी का सब्र नहीं टूटा है. आप हमसे बड़े हिंदू नहीं हैं. ठेकेदार मत बनिये. तेजस्वी ने कहा कि आपको चुनाव का डर है. ये मगरमच्छी रोना रोने से फ़ुर्सत मिले तो युवाओं की नौकरी, विकास और जनता की सेवा की बात करिए. (इनपुट-भाषा से भी)

भारत के मुसलमान प्रभु राम के वंशज हैं मुगलों के नहीं, इसलिए मंदिर बनने का विरोध ना करें : गिरिराज सिंह

VIDEO: लोकसभा चुनाव से पहले फिर गरमाया राम मंदिर का मुद्दा