BJP नेता का बड़ा बयान- हमने शिवसेना को धोखा दिया, वो एक गलती थी, लेकिन एक दिन...

भाजपा नेता एवं विधायक सुधीर मुगंतिवार ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है कि उनकी पार्टी ने एक समय की अपनी सहयोगी पार्टी रही शिवसेना को ‘धोखा’ दिया है.

BJP नेता का बड़ा बयान- हमने शिवसेना को धोखा दिया, वो एक गलती थी, लेकिन एक दिन...

बीजेपी विधायक ने कहा हमने शिवसेना को धोखा दिया

खास बातें

  • बीजेपी विधायक ने कहा हमने शिवसेना को धोखा दिया
  • सुधीर मुगंतिवार ने दिया चौकाने वाला बयान
  • मध्यप्रदेश की तरह महाराष्ट्र में भी एक सिंधिया होंगे- सुधीर मुगंतिवार
मुंबई:

भाजपा नेता एवं विधायक सुधीर मुगंतिवार ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है कि उनकी पार्टी ने एक समय की अपनी सहयोगी पार्टी रही शिवसेना को ‘धोखा' दिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह ‘गलती' थी जिसे एक दिन ठीक कर लिया जाएगा. महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री ने यह बात महाराष्ट्र विधानसभा में बजट संबंधी अपने संबोधन में कही. मुगंतिवार ने भाजपा और शिव सेना के पुराने संबंधों को रेखांकित करते हुए सत्ता पक्ष की सीटों की तरफ देखते हुए कहा,‘‘ मुख्यमंत्री तीन महीनों से आपके मित्र हैं लेकिन हमारे संबंध 30 साल पुराने हैं.'' जिस पर सत्ता पक्ष से कुछ सदस्यों ने कहा,‘‘फिर भी आपने उन्हें धोखा दिया.''

MP के सियासी घमासान के बीच बोली शिवसेना- महाराष्ट्र में BJP दिन में सपने देखना छोड़ दे

इस पर मुगंतिवार ने कहा,‘‘हां हमने शिव सेना को धोखा दिया ,लेकिन आप हमारी गलती का फायदा उठाने की कोशिश नहीं करें. एक दिन हम इसे सुधार लेंगे.'' भाजपा नेता ने कांग्रेस और राकांपा के विधायकों से कहा कि मध्यप्रदेश की तरह महाराष्ट्र में भी एक ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे. उन्होंने इससे आगे कोई जानकारी नहीं दी. मुगंतिवार के संबोधन के वक्त विपक्ष के नेता देवेन्द्र फडणवीस सदन में मौजूद नहीं थे. गौरतलब है कि 2019 विधानसभा चुनाव के बाद महाराष्ट्र में सत्ता के बंटवारे पर सहमति नहीं बन पाने के कारण भाजपा और शिवसेना ने अलग अलग राह पकड़ ली थी. इसके बाद शिवसेना ने राकांपा और कांग्रेस के साथ मिल कर सरकार बनाई थी.

VIDEO: बीजेपी का साथ छोड़ा है, हिंदुत्व का नहीं: उद्धव ठाकरे

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com