कांग्रेस के लिए प्रचार करने ग्वालियर पहुंचे सचिन पायलट से मिले ज्योतिरादित्य सिंध‍िया, कहा - लोकतंत्र में...

भाजपा के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने अपने पूर्व सहयोगी एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट से ग्वालियर में मुलाकात की और उपचुनाव में प्रचार के लिए मध्य प्रदेश आने पर उनका स्वागत है.

कांग्रेस के लिए प्रचार करने ग्वालियर पहुंचे सचिन पायलट से मिले ज्योतिरादित्य सिंध‍िया, कहा - लोकतंत्र में...

सचिन पायलट कांग्रेस का प्रचार करने मध्यप्रदेश गए थे जहां ज्योतिरादित्य सिंध‍िया ने उनका स्वागत किया

भोपाल:

भाजपा के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने अपने पूर्व सहयोगी एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सचिन पायलट से ग्वालियर में मुलाकात की और उपचुनाव में प्रचार के लिए मध्य प्रदेश आने पर उनका स्वागत है. पायलट कांग्रेस के प्रचार अभियान में शामिल होने के लिए ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार सुबह को ग्वालियर पहुंचे. गत मार्च माह में ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सिंधिया ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘मैं उनसे ग्वालियर में मिला और उनका स्वागत किया.'' ग्वालियर राजघराने के वंशज सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश में सबका स्वागत करने की परंपरा है, इसलिए उनका (पायलट) यहां स्वागत है.

Madhya Pradesh bypolls: ज्‍योतिरादित्‍य सिंंधिया बोले, कमलनाथ और दिग्विजय मध्‍य प्रदेश के 'सबसे बड़े गद्दार'

Newsbeep

यह पूछे जाने पर कि कांग्रेस के पक्ष में पायलट के प्रचार करने से उपचुनाव में क्या कोई फर्क पड़ेगा, सिंधिया ने कहा कि लोकतंत्र में सभी को प्रचार करने का अधिकार है. मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के तहत तीन नवंबर को मतदान होगा. मतों की गणना 10 नवंबर को होगी. राजस्थान में राजनीतिक संकट से पहले पायलट से मुलाकात के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि वह कांग्रेस के आंतरिक मामलों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: जनता के प्रति कमलनाथ और दिग्विजय सिंह गद्दार: ज्योतिरादित्य सिंधिया



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)