बीजेपी नेता ने प्रियंका गांधी की तुलना सलमान और करीना से की, कहा- चॉकलेटी चेहरों से चुनाव लड़ना चाहती है कांग्रेस

बीजेपी नेता का बयान, अगले लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने के लिये कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं. इसलिये वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है

बीजेपी नेता ने प्रियंका गांधी की तुलना सलमान और करीना से की, कहा- चॉकलेटी चेहरों से चुनाव लड़ना चाहती है कांग्रेस

कुंभ में स्‍नान के साथ प्रियंका अपनी राजनीतिक पारी का आगाज कर सकती हैं

खास बातें

  • प्रियंका गांधी की तुलना सलमान और करीना से
  • कैलाश विजय वर्गीय के बयान पर विवाद
  • राहुल गांधी की अगुवाई पर भी उठाए सवाल
इंदौर:

सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी कांग्रेसी समकक्ष की करीना कपूर और सलमान खान जैसे फिल्मी सितारों से तुलना करते हुए शनिवार को कहा कि कांग्रेस "चॉकलेटी चेहरों" के बूते अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है. विजयवर्गीय ने यहां संवाददाताओं से कहा, "कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाये, तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है. इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है."उन्होंने कहा, "अगले लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने के लिये कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं. इसलिये वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है." 

कुंभ में 'पवित्र स्नान' के साथ राजनीतिक सफर की शुरुआत कर सकती हैं प्रियंका गांधी

पूर्वी उत्तरप्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव के रूप में राजनीतिक मुख्यधारा में प्रियंका के प्रवेश को लेकर विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर भी सवाल उठाये. भाजपा महासचिव ने कहा, "अगर कांग्रेस में राहुल की अगुवाई के प्रति आत्मविश्वास होता, तो प्रियंका को सक्रिय राजनीति में नहीं लाया जाता." विजयवर्गीय ने अपने गृहराज्य मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि वह आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर किसानों को भरमाने के लिये कृषि ऋण माफी का नाटक कर रही है.    

प्रियंका गांधी की एंट्री पर बोले SP प्रमुख अखिलेश यादव: राहुल गांधी ने सही फैसला लिया, हमें खुशी है

उन्होंने कहा, "कमलनाथ सरकार पहले हमें यह बताये कि क्या उसके खजाने में 40,000 करोड़ रुपये हैं जिनके जरिये वह किसानों का कर्ज माफ करने की नौटंकी कर रही है." विजयवर्गीय ने एक सवाल पर कहा कि अगर कमलनाथ नीत कांग्रेस सरकार ने शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई वाली पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की कोई भी गरीब हितैषी योजना बंद करने की कोशिश की, तो भाजपा नेता ईंट से ईंट बजा देंगे.     

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: कांग्रेस की महासचिव बनीं प्रियंका गांधी