बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से माफी मांगी, ये था मामला

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया था कि सत्येंद्र जैन ने 2 करोड़ रुपये दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनकी आंखों के सामने दिए हैं.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से माफी मांगी, ये था मामला

सत्येंद्र जैन ने 2017 में कपिल मिश्रा के खिलाफ दायर किया था मानहानि का मुकदमा

नई दिल्ली:

बीजेपी (BJP) नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने मानहानि से जुड़े मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) से माफी मांग ली है. आपराधिक मानहानि का यह केस करीब तीन साल से भी ज्यादा पुराना है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली दंगों के मामले में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पुलिस को दिया यह बयान

Newsbeep

कपिल मिश्रा कभी आम आदमी पार्टी के नेता थे और विधानसभा के पिछले कार्यकाल में दिल्ली सरकार से मंत्री के पद से उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था. दरअसल, मई 2017 में कपिल मिश्रा ने सत्येंद्र जैन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 2 करोड़ रुपये नकद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनकी आंखों के सामने दिए हैं. इसको लेकर उस वक्त काफी सियासी विवाद उछला था. नाराज सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा पर आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हालांकि इस मामले में अब कपिल मिश्रा ने बिना शर्त माफी मांग ली है. कपिल मिश्रा का कहना है कि उनके आरोप राजनीति से प्रेरित थे. सत्येन्द्र जैन ने कहा कि कपिल मिश्रा ने माफ़ी मांग ली है, क्योंकि उनके आरोप झूठे थे. जैन ने कहा कि आरोप राजनीति से प्रेरित थे और कपिल मिश्रा ने कहा कि वो सोशल मीडिया के जरिये भी माफ़ी मांगेंगे.