BJP नेता कपिल मिश्रा बोले- केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे, अभी तो ओवैसी भी पढ़ेंगे

केजरीवाल के पुराने सहयोगी कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर एक बार फिर बयान दिया है. कपिल मिश्रा लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं.

BJP नेता कपिल मिश्रा बोले- केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे, अभी तो ओवैसी भी पढ़ेंगे

कपिल मिश्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर बोला हमला
  • ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा- कपिल मिश्रा
  • मॉडल टाउन से हैं बीजेपी उम्मीदवार
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान होने वाले हैं, सभी प्रमुख राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोमवार को सभा कर कांग्रेस और आम आदमी पर हमला बोला. इधर केजरीवाल के पुराने सहयोगी कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर एक बार फिर बयान दिया है. कपिल मिश्रा लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. इसबार उन्होंने कहा है कि ये हमारे एकता की ही ताकत है जो केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं साथ ही उन्होंने कहा कि अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेंगे.

मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है, "केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे है, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेंगे. ये हमारी एकता की ताकत हैं. ऐसे ही एक रहना हैं. इकट्ठा रहना हैं. एक होकर वोट करना हैं. हम सबकी एकता से "20% वाली वोट बैंक" की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी.

गौरतलब है कि चुनाव आयोग (Election Commission) ने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) पर इससे पहले एक ट्वीट को लेकर  एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए थे. चुनाव आयोग ने पुलिस को नागरिकता संशोधन अधिनियम का विरोध करने वालों के खिलाफ किए गए सांप्रदायिक ट्वीट पर भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए कहा था.

Delhi Election 2020 : पहले कपिल मिश्रा, फिर अनुराग ठाकुर और अब प्रवेश वर्मा, BJP का 'शाहीन बाग प्रोजेक्ट' शुरू

बता दें, कपिल मिश्रा ने 8 फरवरी को होने वाले मतदान को भारत-पाकिस्तान का मुकाबला बताने वाले कपिल मिश्रा के ट्वीट को चुनाव आयोग ने गंभीरता से लिया था. आयोग ने सीधे ट्विटर से कहा कि इसे तुरंत डिलीट किया जाए. इससे पहले दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी ने आयोग से इस पर कार्रवाई करने के लिए कहा था. बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने दिल्ली चुनाव की तुलना भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच से की थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: CAA विरोध को लेकर हमलावर रही सरकार, राज्यसभा दिन भर के लिए स्थगित