बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने की मांग उठाई

दिल्ली बीजेपी के और सांसद अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी को चिट्ठी लिखी

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने की मांग उठाई

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने पुरी से अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि इससे दुनिया भर के श्रद्धालु अयोध्या में आकर दर्शन कर सकेंगे.
एयरपोर्ट बनने से अयोध्या दुनिया के बड़े टूरिस्ट डेस्टिनेशन में से एक होगा. इससे अयोध्या और आसपास के इलाके में विकास में मदद मिलेगी.

उच्चतम न्यायालय ने शनिवार को अपने ऐतिहासिक फैसले में एक सरकारी न्यास के माध्यम से अयोध्या में विवादित भूमि पर राम मंदिर बनाने का समर्थन किया था. नागरिक विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी को लिखे पत्र में तिवारी ने कहा, ‘‘मैं आपसे आग्रह करता हूं कि अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने के प्रस्ताव पर विचार करें ताकि पूरी दुनिया से लोग सीधे यहां आ सकें.''

उन्होंने कहा, अयोध्या को विश्व के शीर्ष धार्मिक पर्यटन स्थलों में से एक के रूप में भी विकसित किया जा सकता है, ताकि इस क्षेत्र का समग्र विकास हो सके. दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी नीलकंठ बख्शी ने कहा कि तिवारी अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाने के अपने मांग के समर्थन में जल्दी ही पुरी से मुलाकात करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com