NDTV Khabar

चिदंबरम मामले पर बीजेपी बोली, अब कांग्रेस के घोटालों की परत खुल रही है, इसमें...

P Chidambaram case: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पी चिदंबरम (P. Chidambaram) के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चिदंबरम की गिरफ़्तारी भ्रष्टाचार के प्रकरण में हुई है. कांग्रेस के जमाने में कोयला, टूजी, सीएजी, आईएनएक्स जैसे घोटाले हुए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चिदंबरम मामले पर बीजेपी बोली, अब कांग्रेस के घोटालों की परत खुल रही है, इसमें...

प्रकाश जावड़ेकर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बीजेपी ने चिदंबरम के बहाने कांग्रेस पर साधा निशाना
  2. कहा, अब एक-एक कर घाटालों की परतें खुल रही हैं
  3. इसमें इतना चिल्लाने की क्या जरूरत है
नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पी चिदंबरम (P. Chidambaram) के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि चिदंबरम की गिरफ़्तारी भ्रष्टाचार के प्रकरण में हुई है. कांग्रेस के जमाने में कोयला, टूजी, सीएजी, आईएनएक्स जैसे घोटाले हुए. अब एक-एक करके परत खुल रही है, तो इसमें चिल्लाने की क्या जरूरत है. उन्होंने कहा कि धारा 370 पर कांग्रेस अलग-अलग राय रखती है, लेकिन भ्रष्टाचार पर एकजुट हो जाती है. जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं. कानून अपना काम कर रहा है. कोयला घोटाले में क्लोजर का हमने मंत्री रहते हुए विरोध किया. हम जांच एजेंसियों के काम में दखल नहीं देते. कानून अपना काम करेगा. आपको बता दें कि कल सीबीआई ने पी चिदंबरम को गिरफ्तार किया था. 

INX मीडिया केस में ED के जांच अधिकारी का ट्रांसफर, वापस दिल्ली पुलिस भेजा गया


पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम (P. Chidambaram) की बीती रात सीबीआई के हेडक्वार्टर के गेस्ट हाउस में गुजरी. गिरफ्तारी के बाद उन्हें सीबीआई के हेडक्वार्टर लाया गया था, जहां रात में उन्हें गेस्ट हाउस के 'सुइट-3' में रखा गया. गौरतलब है कि केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पी चिदंबरम (P. Chidambaram) को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित मामले में एक नाटकीय घटनाक्रम के बाद बुधवार रात उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया था. अधिकारियों ने बताया कि चिदंबरम को बुधवार रात करीब 10 बजे सीबीआई मुख्यालय लाया गया. उनके साथ जांच टीम के कई सदस्य मौजूद थे.   

10 अहम सवाल, जिनके जवाब पी. चिदम्बरम से जानना चाहेगी CBI

टिप्पणियां

क्या है INX मीडिया केस?
इस मामले में पी चिदंबरम (P. Chidambaram) के बेटे कार्ति चिदंबरम भी आरोपी हैं. कार्ति ने इस मामले में 23 दिन जेल में में काटे थे. कार्ति की गिरफ्तारी इंद्राणी द्वारा ईडी को दिये गए बयान के आधार पर हुई थी. उसने कहा था कि एफआईपीबी मंजूरी में हुए उल्लंघन को कथित तौर पर रफा-दफा करने के लिये 10 लाख डॉलर की कार्ति की मांग को दंपति ने स्वीकार कर लिया था. इंद्राणी आईएनएक्स मीडिया प्राइवेट लिमिटेड की पूर्व निदेशक है. इंद्राणी 11 जुलाई को सीबीआई मामले में इकबालिया गवाह बन गई थी. पीटर मुखर्जी और इंद्राणी का नाम आईएनएक्स मीडिया द्वारा प्राप्त धन के लिये 2007 में विदेशी निवेश संवर्द्धन बोर्ड (एफआईपीबी) की अवैध तरीके से मंजूरी हासिल करने से संबंधित मामले में सामने आया था. 

VIDEO: पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर क्या किसने क्या बोला?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement