'PAK जिंदाबाद' कहे जाने पर BJP बोली- जब मंच के पीछे सिखाया जाता है, तो कभी-कभी बाहर आ जाती है हकीकत

पात्रा ने कहा, 'मंच के आगे संविधान तथा तिरंगा पकड़ने का नाटक किया जाता है तो कभी-कभी हकीकत मुंह से निकल जाती है.'

'PAK जिंदाबाद' कहे जाने पर BJP बोली- जब मंच के पीछे सिखाया जाता है, तो कभी-कभी बाहर आ जाती है हकीकत

बीजेपी प्रवक्‍ता संबित पात्रा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में प्रदर्शन में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' बोलने पर एक महिला के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है. इस पर, बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जब मंच के पीछे सिखाया जाता है तो कभी-कभी मंच के आगे हकीकत निकल जाती है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी नेता संबित पात्रा ने शुक्रवार को कहा, "गुरुवार को ओवैसी जी के मंच पर पाकिस्तान जिंदाबाद कहा जाता है, ये कोई साधारण मंच नहीं था, उस मंच पर CAA के विषय में बात हो रही थी. जब मंच के पीछे ये सिखाया जाता है तो कभी-कभी मंच के आगे हकीकत निकल जाती है.

उन्होंने आगे कहा, "मंच के पीछे जब पाकिस्तान को ऑक्सीजन देने की बात होती है और मंच के आगे संविधान तथा तिरंगा पकड़ने का नाटक किया जाता है तो कभी-कभी हकीकत मुंह से निकल जाती है."

बेंगलुरु में 'संविधान बचाओ' के बैनर तले एक जनसभा का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी को बुलाया गया था. मंच पर ओवैसी की मौजूदगी में, महिला ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' बोला था. मंच पर मौजूद ओवैसी और अन्य लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की. उसने खुदा को छुड़ाया और "हिंदुस्तान जिंदाबाद" का नारा लगाया. मंच से खींचे जाने से तुरंत पहले उसने कहा, "हिंदुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद के बीच अंतर यह है कि..."

CAA के खिलाफ रैली में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने वाली लड़की को न्यायिक हिरासत में भेजा, घर पर भी हुआ पथराव

पात्रा ने ओवैसी के पार्टी के कद्दावर नेता वारिस पठान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कहते हैं कि हम छीन कर लेंगे आजादी. मैं इन तथाकथित लिबरल से पूछना चाहता हूं कि कौन सी आजादी चाहिए, किससे आजादी चाहिए? 

महिला ने ओवैसी के मंच से लगाया 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा, पिता बोले- नहीं सुनी मेरी बात, जो कहा सरासर गलत

बीजेपी नेता ने कहा, "ये बार बार आज़ादी-आज़ादी के नारे लगाए जा रहे हैं, आज हमें बताएं की किस प्रकार की आज़ादी चाहते हैं. कहीं न कहीं कुछ लोगों के मन में खोट है और वो मुसलमानों को बरगलाकर, उनके सामने झूठ परोसकर  सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के नाम पर जिस प्रकार का षड्यंत्र कर रहे हैं वो आज हम देख रहे हैं.''

वीडियो: पाकिस्तान जिंदाबाद पर ओवैसी ने रोका 

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com