NDTV Khabar

राम मंदिर पर बीजेपी नेता संबित पात्रा का बड़ा बयान, बोले- जल्द ही यह हकीकत होगा

वरिष्ठ बीजेपी नेता संबित पात्रा ने शनिवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जल्द ही हकीकत होगा क्योंकि यह भगवा पार्टी के मुख्य एजेंडे में से एक है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राम मंदिर पर बीजेपी नेता संबित पात्रा का बड़ा बयान, बोले- जल्द ही यह हकीकत होगा

वरिष्ठ बीजेपी नेता संबित पात्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. राम मंदिर पर बीजेपी नेता संबित पात्रा का बड़ा बयान
  2. बोले- जल्द ही यह हकीकत होगा
  3. 'राम मंदिर भगवा पार्टी के मुख्य एजेंडे में से एक है'
कोलकाता:

वरिष्ठ बीजेपी नेता संबित पात्रा ने शनिवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर जल्द ही हकीकत होगा क्योंकि यह भगवा पार्टी के मुख्य एजेंडे में से एक है. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों के रद्द होने की तरह ही राम मंदिर का निर्माण भी जल्द ही एक हकीकत होगा. राम शरद कोठारी प्रतिभा सम्मान 2019 के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेता ने कहा, "विश्वास और धैर्य रखिये, राम मंदिर जल्द ही हकीकत होगा. 

चंद्रयान 2: ममता बनर्जी की टिप्पणी पर बीजेपी का पलटवार, 'देश को गर्व होने वाली हर चीज में गलती निकालती हैं CM'

उन्होंने कहा कि इससे पूर्व हम जब भी किसी कार्यक्रम में जाते थे तो हमसे पूछा जाता था कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 कब हटेगा. लोगों को लगता था कि यह कभी हकीकत नहीं होगा. लेकिन अब आप देख सकते हैं कि यह रद्द हो चुका है. इसलिये आश्वस्त रहिये कि भाजपा के मुख्य एजेंडे में शामिल सभी विषय हकीकत में अंजाम तक पहुंचेंगे." 


दिल्ली में नवजात बच्ची का शव कब्र से गायब, परिजनों को शमशान घाट के कर्मचारी पर शक

राम कोठारी और शरद कोठारी 1990 के दशक में अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर कारसेवा करने के दौरान पुलिस गोलीबारी में मारे गए थे. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाना, समान नागरिक संहिता और राममंदिर का निर्माण भाजपा के तीन महत्वपूर्ण एजेंडे समझे जाते हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: रवीश कुमार का प्राइम टाइम: थोड़ा समय बढ़ाने पर मध्यस्थता कामयाब होती?​
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement