NDTV Khabar

भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा, भगवान श्रीराम सबके हैं

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को कहा कि भगवान श्रीराम मर्यादा पुरुषोतम हैं, उनके बताए रास्ते सबके लिए अहम हैं.

1.7K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा, भगवान श्रीराम सबके हैं
बक्सर (बिहार): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को कहा कि भगवान श्रीराम मर्यादा पुरुषोतम हैं, उनके बताए रास्ते सबके लिए अहम हैं. उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम ने अपने जीवन में उच्च मर्यादा स्थापित की थी, वे सबके हैं. बक्सर में श्री सीताराम विवाह महोत्सव आश्रम में चल रहे 'सियपिय' कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पूरी दुनिया में इंडोनेशिया में भी भगवान श्रीराम की जीवनी पर आधारित रामलीला का मंचन होता है. वहां के लोगों ने पूजा पद्धति भले ही बदली, लेकिन अपनी संस्कृति नहीं बदली.

यह भी पढ़ें: शाहनवाज हुसैन का राहुल गांधी पर तंज, स्मृति ईरानी का नाम आ जाए तो वह डर जाते हैं

उन्होंने कहा कि राम के आदर्श को पूरी दुनिया मानती है, यही कारण है कि रामकथा होती है. इसके बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर अपनी-अपनी पार्टी के अध्यक्ष पद को लेकर तंज कसते हुए कहा कि इन दोनों पार्टियों में अध्यक्ष पद पर सिर्फ उनके घर के लोग ही काबिज होंगे. उन्होंने गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि गुजरात में भाजपा की जीत तय है.

VIDEO: DDU जन्म शताब्दी पर दो समितियां ​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement