NDTV Khabar

एक बार फिर मौका नहीं चूके शत्रुघ्न सिन्हा, उपचुनाव में बीजेपी की हार पर दी यह चेतावनी

शत्रुघ्न सिन्हा ने यूपी-बिहार उपचुनाव के परिणामों को लेकर एक बार फिर से इशारों-इशारों में अपनी ही पार्टी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक बार फिर मौका नहीं चूके शत्रुघ्न सिन्हा, उपचुनाव में बीजेपी की हार पर दी यह चेतावनी

शत्रुघ्न सिन्हा (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बीजेपी की हार पर एक बार फिर से बोले शत्रु्घ्न सिन्हा.
  2. इशारों में पीएम मोदी को चेताया.
  3. उपचुनाव में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है.
नई दिल्ली: अभिनेता से नेता बने सांसद और बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यूपी-बिहार उपचुनाव के परिणामों को लेकर एक बार फिर से इशारों-इशारों में अपनी ही पार्टी और पीएम मोदी पर निशाना साधा है. बिहार और यूपी में मिली बीजेपी की हार के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के जरिये इशारों में पीएम मोदी को समय रहते चेतने के लिए कहा है.

यूपी-बिहार उपचुनाव Analysis: सिर्फ विपक्ष की एकता ही नहीं, वोटों के छिटकने से हारी बीजेपी

शत्रुघ्न सिन्हा ने सचेत करते हुए कहा कि ' महाशय, उत्तर प्रदेश और बिहार के उपचुनाव परिणाम आपको और हमारे लोगों को अपनी सीटबेल्ट कस के बांधने कर रखने लिए भी कह रहे हैं. आगे का समय काफी कठिन है. आशा और प्रार्थना करते हैं कि हम इस संकट से जल्द ही उभरेंगे, जितनी जल्दी हो सके उतना अच्छा होगा. परिणाम हमारे राजनीतिक भविष्य के बारे में कई बातें कर रहे हैं... हम इसे हल्के में नहीं ले सकते.'
बुधवार को बिहार-यूपी उपचुनाव के परिणाम सामने आए, जिसमें बीजेपी एक भी लोकसभा सीट जीतने में नाकामयाब रही. यूपी में जहां बीजेपी ने अपनी सबसे मजबूत  सीट गोरखपुर और फूलपुर में हार का स्वाद चखा, वहीं बिहार के अररिया में भी राजद ने पटखनी दे दी. यूपी के जिन दो सीटों पर बीजेपी को हार मिली है, वह बीजेपी के लिए सबसे बड़े झटका है. 

टिप्पणियां
इस उपचुनाव में बीजेपी की यह हार इसलिए भी करारी हार है क्योंकि यूपी की जिन दो सीटों पर उसे हार मिली है, उनमें से एक करीब 30 सालों से बीजेपी का गढ़ कही जाती थी. सीएम बनने से पहले गोरखपुर सीट से योगी आदित्यनाथ जीते थे. दूसरी सीट केशव प्रसाद मौर्य के डिप्टी सीएम बनने की वजह से फूलपुर सीट खाली हुआ था. मगर यहां दोनों सीटों पर बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा. वहीं अररिया में बीजेपी कैंडिडेट को राजद के सरफराज आलम ने काफी वोटों के अंतर से हरा दिया. 

VIDEO : सिटी सेंटर : बुआ-भतीजे ने योगी को दिया झटका


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement