बंगाल में "कमल खिलने के बाद ही सोएंगे" : BJP के सुवेंदु अधिकारी के तीखे तेवर

सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी TMC बंगाल में 2021 के विधानसभा चुनावों में दूसरे स्थान पर आएगी.

बंगाल में

बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी की ममता बनर्जी को चुनौती (फाइल फोटो)

कांठी:

बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Polls) से पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) और भाजपा (BJP) के बीच राजनीतिक जंग तेज हो गई है. टीएमसी के पूर्व नेता और हाल ही में बीजेपी का दामन थामने वाले सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) भी इस लड़ाई में शामिल हो गए हैं और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. सुवेंदु अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने बीजेपी ज्वाइन करके सही निर्णय लिया और मेरे इस कदम में जनता की सहमति है. 

अधिकारी ने घोषणा की है कि वह आठ जनवरी को नंदीग्राम में रैली करेंगे. उनकी यह रैली ममता बनर्जी के नंदीग्राम में कार्यक्रम के ठीक एक दिन बाद है. 

कांठी में एक रोडशो को संबोधित करते हुए सुवेंदु अधिकारी ने कहा, "ममता बनर्जी सात जनवरी को नंदीग्राम में आपका स्वागत है और आप जो कहेंगी, उसका मैं अगले दिन जवाब दूंगा." 

अधिकारी ने कहा कि सौगत रॉय, जिन्होंने टीएमसी छोड़कर भागने का आरोप लगाया, 1998 के लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) के खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार थे. 

उन्होंने कहा कि वह विधानसभा और लोकसभा चुनावों में वाम मोर्चा के नेताओं किरणमय नंदा और लक्ष्मण सेठ से लड़कर टीएमसी के तारणहार बने थे, जिस समय टीएमसी में कोई भी उनके खिलाफ खड़ा होने को तैयार नहीं था. उन्होंने जोर दिया कि वह बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ मिलकर यह सुनिश्चित करेंगे कि बीजेपी पूर्व और पश्चिमी मिदनापुर की सभी 35 सीटों पर जीत दर्ज करे.

सुवेंदु अधिकारी ने कहा, "मैंने और पश्चिमी मिदनापुर के गोपीबल्लवपुर के दिलीप घोष ने बंगाल की खाड़ी की रेतीली मिट्टी और जंगलमहल की लाल मिट्टी को एकजुट किया है और हम कमल खिलने के बाद ही सोएंगे."

अधिकारी ने कहा कि उनके परिवार ने पूर्व मिदनापुर की सीटों में टीएमसी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. उन्होंने  कहा कि ममता बनर्जी की पार्टी राज्य में 2021 के विधानसभा चुनावों में दूसरे स्थान पर आएगी, जबकि भाजपा प्रमुख स्थान पर होगी.

वीडियो: ममता बनर्जी की रैली के जवाब में सुवेंदु अधिकारी ने किया शक्ति प्रदर्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com