NDTV Khabar

भाजपा नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कटियार ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें बुधवार रात को उस समय यह फोन आया, जब वह नॉर्थ एवेन्यू के अपने फ्लैट में थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की जांच

बीजेपी नेता को मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली:

भाजपा नेता विनय कटियार ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर जान से मारने की धमकी दी है. इसके बाद अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. कटियार ने बताया कि उन्हें यह फोन उनके निजी नम्बर पर आया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कटियार ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें बुधवार रात को उस समय यह फोन आया, जब वह नॉर्थ एवेन्यू के अपने फ्लैट में थे.

टिप्पणियां


कटियार ने कहा, “फोन करने वाले ने मुझसे पूछा कि क्या मैं विनय कटियार बोल रहा हूं, जब मैंने कहा कि हां, तो फोन करने वाले ने मुझे गाली देना शुरू कर दिया. उसने कहा कि तुम कब तक खुद को बचाओगे, तुम्हारे पास कुछ ही दिन बचे हैं और हम तुमको मार देंगे. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral Video: दीपिका पादुकोण ने ऐसे बनाया लोगों को बेवकूफ, जमीन पर मारा पैर और यूं हाथ में आ गया डंडा

Advertisement