जम्मू-कश्मीर : आतंकी हमले में बाल-बाल बचे भाजपा नेता, पीएसओ गंभीर रूप से घायल

घटना में खान को कोई नुकसान नहीं हुआ है जबकि उनके पीएसओ, कांस्टेबल बिलाल अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के बाद घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

जम्मू-कश्मीर : आतंकी हमले में बाल-बाल बचे भाजपा नेता, पीएसओ गंभीर रूप से घायल

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में एक आतंकी हमले में भाजपा नेता अनवर खान बाल - बाल बच गए. हालांकि इस हमले में उनके पीएसओ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके जांच शुरू कर दी है. घटना में घायल पीएसओ को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने भाजपा नेता अनवर खान पर बलहामा में गोलीबारी हुई है.

Newsbeep

यह भी पढ़ें: हसीब द्राबू की बर्खास्तगी से बीजेपी-पीडीपी गठबंधन में आया खिंचाव : सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घटना में खान को कोई नुकसान नहीं हुआ है जबकि उनके पीएसओ, कांस्टेबल बिलाल अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के बाद घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. सुरक्षा बलों ने घटना स्थल के चारों ओर तलाश अभियान शुरू कर दिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में इस घटना के पीछे कुछ स्थानीय लोगों के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है. पुलिस फिलहाल घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है.