NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर : आतंकी हमले में बाल-बाल बचे भाजपा नेता, पीएसओ गंभीर रूप से घायल

घटना में खान को कोई नुकसान नहीं हुआ है जबकि उनके पीएसओ, कांस्टेबल बिलाल अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के बाद घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

205 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर : आतंकी हमले में बाल-बाल बचे भाजपा नेता, पीएसओ गंभीर रूप से घायल

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में एक आतंकी हमले में भाजपा नेता अनवर खान बाल - बाल बच गए. हालांकि इस हमले में उनके पीएसओ गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके जांच शुरू कर दी है. घटना में घायल पीएसओ को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. मामले की जांच कर रहे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने भाजपा नेता अनवर खान पर बलहामा में गोलीबारी हुई है.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: हसीब द्राबू की बर्खास्तगी से बीजेपी-पीडीपी गठबंधन में आया खिंचाव : सूत्र

घटना में खान को कोई नुकसान नहीं हुआ है जबकि उनके पीएसओ, कांस्टेबल बिलाल अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के बाद घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. सुरक्षा बलों ने घटना स्थल के चारों ओर तलाश अभियान शुरू कर दिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में इस घटना के पीछे कुछ स्थानीय लोगों के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है. पुलिस फिलहाल घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement