NDTV Khabar

नरेंद्र मोदी की वजह से बीमार पड़ रहे हैं बीजेपी नेता : कांग्रेस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नरेंद्र मोदी की वजह से बीमार पड़ रहे हैं बीजेपी नेता : कांग्रेस

खास बातें

  1. कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद ने कहा, मोदी समूह ने बीजेपी में आडवाणी समूह को खदेड़ दिया है। वहीं राशिद अल्वी ने कहा, मोदी की वजह से जो बीमार पड़ रहे हैं, उनके साथ मेरी पूरी हमदर्दी है।
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने गोवा में बीजेपी की बैठक से उसके कुछ नेताओं के अनुपस्थित रहने को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्य विपक्षी दल के वरिष्ठ नेता गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से बीमार पड़ने लगे हैं और पार्टी को सोचना चाहिए कि उनकी वजह से देश का क्या होगा।

गौरतलब है कि 85-वर्षीय आडवाणी बीजेपी पदाधिकारियों की गोवा में होने वाली बैठक में आज शामिल नहीं होंगे। इसकी वजह उनका अस्वस्थ होना बताया जा रहा है। इस बात को लेकर मजाक उड़ाते हुए कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, मोदी की वजह से बीजेपी के नेता बीमार पड़ने लगे हैं।

टिप्पणियां

अल्वी ने कहा, बीजेपी को सोचना चाहिए कि मोदी की वजह से देश का क्या होगा। मोदी की वजह से जो बीमार पड़ रहे हैं, उनके साथ मेरी पूरी हमदर्दी है। कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद ने भी इस नए घटनाक्रम को लेकर बीजेपी की खिंचाई करते हुए कहा, मोदी समूह ने बीजेपी में आडवाणी समूह को खदेड़ दिया है।


आडवाणी गोवा में आज होने वाली पार्टी के पदाधिकारियों की बैठक में शामिल नहीं हो रहे हैं, लेकिन अगले दो दिन आयोजित होने वाले पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में उनके उपस्थित रहने की संभावना है। पार्टी के कुछ वर्गों से मोदी को चुनाव प्रचार समिति का प्रमुख घोषित करने की मांग हो रही है। इसे देखते हुए बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान अगले लोकसभा चुनाव में मोदी की भूमिका का मुद्दा छाया रह सकता है।



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement