NDTV Khabar

राहुल गांधी और सोनिया को लेकर दिए गये बीजेपी नेता के विवादास्पद बयान पर सपना चौधरी ने दिया पलटकर जवाब

सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी के एक विधायक ने सोनिया गांधी और सपना चौधरी को लेकर अपमानजक बयान दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी और सोनिया को लेकर दिए गये बीजेपी नेता के विवादास्पद बयान पर सपना चौधरी ने दिया पलटकर जवाब

सपना चौधरी और सोनिया गांधी को लेकर सुरेंद्र सिंह ने दिया अपमानजनक बयान

नई दिल्ली:

सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबरों पर टिप्पणी करते हुए बीजेपी के एक विधायक ने सोनिया गांधी और सपना चौधरी को लेकर अपमानजक बयान दिया है. उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह की यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और मशहूर डांसर सपना चौधरी पर की गई अपमानजनक टिप्पणी ने राजनीतिक दलों और सोशल मीडिया यूजर्स को आलोचना करने का मौका दे दिया. दरअसल, अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सोनिया गांधी और सपना चौधरी को लेकर अपमाननजनक बयान दिया. बता दें कि जिस वक्त सुरेंद्र सिंह ने बयान दिया उस वक्त तक खबर थी कि सपना ने कांग्रेस का हाथ थामा है, मगर बाद में खुद सपना चौधऱी ने ऐसी खबरों का खंडन कर दिया. 

सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का किया खंडन, कांग्रेस ने दिखाए सबूत


समाचार एजेंसी एएनआई को सुरेंद्र सिंह ने कहा कि 'राहुल जी भी अपनी कूल परंपरा को आगे बढ़ाएं यह अच्छी बात है. उनकी माता जी भी इटली में इसी पेशे से थीं, आज उन्होंने सपना को भी अपना बना लिया. मैं तो धन्यवाद दूंगा राहुल जी को कि जैसे आपके पिता जी ने सोनिया गांधी को अपना बना लिया, आप भी आज भारत की राजनीति में सपना को अपना बनाकर राजनीति की नई पारी की शुरुआत करें. इसके लिए आपको साधुवाद.'

सपना चौधरी ने इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के इस बयान पर सपना चौधरी ने ट्वीट कर जवाब दिया और लिखा- राहुल गांधी मेरे बड़े भाई की तरह हैं. मगर भाजपा के इस विधायक के सस्ते विचार ने मुझे हैरत में डाल दिया है. एक राष्ट्रीय पार्टी के विधायक का बयान बेहद अपमानजनक और निंदनीय है. महिलाओं का अपमान करना है क्या उनकी संस्कृति है"?.

9rc8jur8

बीजेपी विधायक के बयान की निंदा करते हुए आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट किया कि 'अगर आपकी सोनिया गांधी के साथ प्रतिद्वंदिता है, तो चुनाव लड़कर जीतें.  आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए आप क्यों इतना नीचे गिर गए हैं?.

Sapna Choudhary ने होली पर डांस से मचाया गदर, बार-बार देखा जा रहा है Video

टिप्पणियां

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने भी ट्विटर पर भाजपा नेता पर हमला बोला और इसे घृणास्पद बयान बताया. उन्होंने कहा कि हमें ऐसे गंदे दिमागों को साफ करने के लिए फिनाइल कीटाणुनाशक के एक विशेष ब्रांड की आवश्यकता है. जब एक सत्तारूढ़ दल के विधायक के पास इस तरह के कचरे को बोलने के लिए दुस्साहस है, तो आपको पता होना चाहिए कि इसे शीर्ष से मंजूरी दी गई है.

VIDEO: सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हुई थीं या नहीं, आखिर क्या है सच



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement