बीजेपी विधायक की विवादित फेसबुक पोस्ट, मुस्लिमों का आबादी बढ़ाना सोची समझी रणनीति

राजस्थान के अलवर जिले के बीजेपी विधायक ने लिखा, हिंदुओं को पछाड़ने के लिए और 2030 तक देश की सत्ता को अपने नियंत्रण में रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे मुसलमान

बीजेपी विधायक की विवादित फेसबुक पोस्ट, मुस्लिमों का आबादी बढ़ाना सोची समझी रणनीति

अलवर के बीजेपी विधायक बनवारीलाल गोयल की फेसबुक पोस्ट से विवाद शुरू हो गया है.

खास बातें

  • विधायक बनवारी लाल सिंघल ने कहा, सोच समझकर बयान पोस्ट किया
  • भारत में बढ़ती मुस्लिम आबादी पर एक वीडियो देखने के बाद पोस्ट लिखा
  • मुस्लिम नीति-निर्धारक बने तो हिंदू दूसरी श्रेणी के नागरिक हो जाएंगे
जयपुर:

राजस्थान के अलवर जिले के बीजेपी विधायक ने मुस्लिमों पर आरोप लगाकर विवाद खड़ा कर दिया है. विधायक ने यह कहकर विवाद को जन्म दिया कि मुसलमान हिंदुओं को पछाड़ने के लिए और 2030 तक देश की सत्ता को अपने नियंत्रण में रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं.

अलवर के विधायक बनवारीलाल सिंघल की विवादित फेसबुक पोस्ट ऐसे वक्त में सामने आई जब अलवर लोकसभा क्षेत्र में 29 जनवरी को उपचुनाव होने हैं. बनवारीलाल सिंघल ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि जहां हिंदू एक या दो बच्चों पर रुक जाते हैं, वहीं मुसलमान 12-14 बच्चों को जन्म देते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि जिस तरह से मुसलमानों की आबादी बढ़ रही है,  उससे हिंदुओं का अस्तित्व खतरा में है. मुस्लिम समाज एक सोची समझी रणनीति के तहत देश में मुस्लिम राष्ट्रपति, मुस्लिम प्रधानमंत्री और मुस्लिम मुख्यमंत्री बनाने के लिए आबादी बढ़ा रहा है.

VIDEO : बीजेपी एमएलए ने की तोड़फोड़

सिंघल ने आरोप लगाया कि अगर मुस्लिम देश के नीति-निर्धारक बन जाते हैं तो हिंदू इस देश में दूसरी श्रेणी के नागरिक हो जाएंगे. जब फेसबुक पोस्ट को लेकर सिंघल से सवाल किया गया तो उनका जवाब था कि ' मैंने बहुत सोच समझकर यह बयान पोस्ट किया है, जिसे हटाने का मेरा कोई विचार नहीं है. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने भारत में बढ़ती मुस्लिम आबादी को लेकर एक वीडियो देखने के बाद यह पोस्ट लिखा है.
(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com