NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल की 'महिलाओं को मुफ्त यात्रा' घोषणा पर BJP सांसद मनोज तिवारी ने कहा '70 वादे 74 झूठ'

ममता बनर्जी से तुलना करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि बंगाल सीएम और दिल्ली सीएम में बस इतना अंतर है कि वो कहकर खाल उधड़वा रही हैं ये बिना कहें उतरवा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल की 'महिलाओं को मुफ्त यात्रा' घोषणा पर BJP सांसद मनोज तिवारी ने कहा '70 वादे 74 झूठ'

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा 'महिलाओं के लिए मुफ्त पब्लिक ट्रांसपोर्ट' के ऐलान के बाद भाजपा ने उन पर पलटवार किया है. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि इन पर नाकामी का ठप्पा लग चुका है. साथ ही उन्होंने कहा कि ये वोट खरीदने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी ने भी ऐसी ही कोशिश की थी. अब दिल्‍ली में साफ पानी, यमुना की सफाई और उसके जलस्‍तर की बात कोई नहीं कर रहा है. साथ ही तिवारी ने कहा आम आदमी पार्टी की सरकार को 52 महीने हो गए, अचानक उनको खयाल आया कि अचानक कुछ घोषणा करो वरना हमारी कुर्सी गई. ममता बनर्जी से तुलना करते हुए तिवारी ने कहा कि बंगाल सीएम और दिल्ली सीएम में बस इतना अंतर है कि वो कहकर खाल उधड़वा रही हैं ये बिना कहें उतरवा रहे हैं

तिवारी ने साथ ही कहा कि तीन महीने में मुफ्त योजना की बात कर रहे हैं, 52 महीने में कुछ नहीं किया. केजरीवाल जी कुछ राहत देनी है तो आयुष्मान योजना दिल्ली में लागू करो. पांच साल में मोदी विश्वास बन गए, केजरीवाल अभिशाप बन गए. घोषणा मंत्री ने ऐसी घोषणा की जिस पर हर दिल्ली वाले कि हंसी नहीं रुक रही. फ्री यात्रा की योजना की बात बड़ी अच्छी है. हम तो कोशिश करेंगे आने वाले समय में बस में बैठने पर किसी को पैसे नहीं देने पड़ेंगे. लेकिन उसके लिए तैयारी करेंगे, जब हो जाएगी तब लागू करेंगे. दिल्ली में 20,000 बसों की जरूरत है, लेकिन अभी इनकी संख्या 3500 से 3800 हैं. बस हैं नहीं तो बैठाओगे कहां? मार्शल लगाने को इन्होंने कहा, अब मार्शल की बात ही नहीं करते पैनिक बटन केलि ए कहा, उसका कोई पता नहीं.'


अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान: मेट्रो, DTC और क्लस्टर बसों में मुफ्त सफर कर सकेंगी महिलाएं

बता दें, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर सोमवार को दिल्ली की महिलाओं को तोहफा दिया है. जल्द ही दिल्ली में महिलाएं डीटीसी, क्लस्टर बसों और मेट्रो में मुफ्त सफर कर सकेंगी. केजरीवाल ने मीडिया को बताया कि जो महिला आर्थिक तौर पर सक्षम हैं, वह टिकट खरीद लें, जिससे सब्सिडी पर बोझ ना पड़े. अफसरों को निर्देश दिया है कि इस बारे में प्रस्ताव बनाकर लाएं की बसों और मेट्रो में इसको कैसे लागू करें.

राजनीति के 'जय श्री राम' से ममता बनर्जी का गढ़ का फतेह करने की तैयारी में बीजेपी

साथ ही उन्होंने कहा, इसी महीने 8 जून से सीसीटीवी कैमरा लगने शुरू होंगे और दिसंबर तक सारे CCTV लग जाएंगे. दिल्ली में लगभग 2,80,000 सीसीटीवी लगेंगे. इसके अलावा सीएम केजरीवाल ने कहा, सरकारी स्कूलों के अंदर अलग से डेढ़ लाख सीसीटीवी लग रहे हैं और कुछ अभी लगने शुरू हो गए हैं. इसके साथ केजरीवाल ने कहा, यदि जनता सुझाव देना चाहती है तो दे सकती है.

टिप्पणियां

मोदी सरकार का बड़ा फैसला: अजित डोभाल को मिलेगा कैबिनेट मंत्री का दर्जा, NSA बने रहेंगे

Video: दिल्ली सरकार भी नौकरियों में देगी 10 % आरक्षण



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement