CM उद्धव ठाकरे का कार्टून फारवर्ड किया तो रिटायर नौसेना अफसर को पीटा गया, देखें VIDEO

शर्मा के पुलिस को दिए बयान के मुताबिक उन्होंने उद्ध्व ठाकरे का एक कार्टून एक व्हाट्सएप ग्रुप से अपने सोसायटी के ग्रुप में फारवर्ड किया था, इसमें नाराज होकर कमलेश कदम नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर पहले उनका नाम और पता पूछा फिर दोपहर में बिल्डिंग के नीचे बुलाकर मारपीट की.

CM उद्धव ठाकरे का कार्टून फारवर्ड किया तो रिटायर नौसेना अफसर को पीटा गया, देखें VIDEO

सेवानिवृत्‍त नौसेना के अधिकारी के साथ मारपीट करते युवक

खास बातें

  • बीजेपी विधायक का आरोप, शिवसैनिकों ने की पिटाई
  • मामले में आठ से 10 लोगों को बनाया गया आरोपी
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है मारपीट की घटना
मुंंबई:

महाराष्‍ट्र से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक अतुल भातखलकर ने आरोप लगाया है कि कांदिवली में एक सेवानिवृत्‍त नौसेना के अधिकारी की कुछ शिवसैनिकों (Shivsena Worker) ने इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के बारे में एक कार्टून फॉरवर्ड किया था.मामले में FIR दर्ज की गई है तथा कमलेश कदम और 8 से 10 लोगों को आरोपी बनाया गया है. 65 साल के मदन शर्मा कांदिवली पूर्व के ठाकुर कॉम्प्लेक्स की वसंत प्राइड को-आपरेटिव सोसायटी में रहते हैं.

कंगना रनौत को लेकर ठाकरे-पवार की मुलाकात में क्या-क्या हुआ...?

शर्मा के पुलिस को दिए बयान के मुताबिक उन्होंने उद्ध्व ठाकरे का एक कार्टून एक व्हाट्सएप ग्रुप से अपने सोसायटी के ग्रुप में फारवर्ड किया था, इसमें नाराज होकर कमलेश कदम नाम के एक व्यक्ति ने फोन कर पहले उनका नाम और पता पूछा फिर दोपहर में बिल्डिंग के नीचे बुलाकर मारपीट की. मारपीट की यह घटना सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. नौसेना के रिटायर अधिकारी शर्मा ने मामले को लेकर समता नगर पुलिस में थाने में FIR दर्ज कराई है. पुलिस ने कमलेश कदम और 8 से 10 लोगों के खिलाफ धारा 325 , 147, 149 के तहत मामला दर्ज किया है . मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हुई है.

महाराष्‍ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा, 'बेहद दुखद और चौकाने वाली घटना..रिटायर नेवी ऑफिसर को गुंडों ने इसलिए मारा कि उन्‍होंने केवल एक व्हाट्सएप फारवर्ड किया था. इसे रोकिए आदरणीय उद्धव ठाकरे जी. हम इन गुंडों पर कठोर कार्रवाई और सजा की मांग करते हैं.

अभिनेत्री कंगना रनौत की मुंबई वापसी पर बयानबाजी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com