BJP विधायक की बेटी ने बताया कि पिता से है जान का खतरा, पुलिस का आया ये जवाब

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें बेटी साक्षी ने दावा किया है कि उसे पिता से जान का खतरा है.

BJP विधायक की बेटी ने बताया कि पिता से है जान का खतरा, पुलिस का आया ये जवाब

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें बेटी साक्षी ने दावा किया है कि उसे पिता से जान का खतरा है. इस मामले में बरेली के एसएसपी ने कहा, ''सोशल मीडिया पर कपल द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो को हमने देखा है. यदि वह हमें सुरक्षा के लिए लिखेंगे तो हम उन्हें निश्चित तौर पर सुरक्षा प्रदान करेंगे.'' इससे पहले ''मेरे खिलाफ मीडिया में जो चल रहा है यह सब गलत है बेटी बालिग है, उसको निर्णय लेने का अधिकार है, मैंने किसी को कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी है, न ही मेरे किसी आदमी ने दी है, न ही मेरे परिवार के किसी व्यक्ति ने दी है. मैं व मेरा परिवार अपने काम में व्यस्त हैं, मैं अपनी विधानसभा में जनता का कार्य कर रहा हूं व पार्टी (भाजपा) का सदस्यता चला रहा हूं. मेरी तरफ से किसी कोई खतरा नहीं है.''

BJP प्रवक्ता ने PM मोदी से पूछा सवाल- अटल जी का सपना कब होगा साकार?

साक्षी ने उसके बाद एक अन्य वीडियो जारी किया, जिसमें बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई कि उसे उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है. ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए. साक्षी ने आरोप लगाया कि ये सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं. साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील की है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें.

बरेली के डीआईजी आर के पांडेय ने बताया कि साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है. पांडेय ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाए. पांडेय ने बताया कि दंपति ने अभी तक यह सूचित नहीं किया है कि उनका पता ठिकाना कहां है. उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाए.

तमंचे पर डिस्को करने वाले बीजेपी विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सामने आया उत्तराखंड बीजेपी प्रमुख का बयान

Newsbeep

साक्षी ने वायरल वीडियो के माध्यम से अपने पिता से कहा है कि उसे चैन से रहने दिया जाए और वह चैन से राजनीति करें. साक्षी ने यह भी धमकी दी है कि यदि उसकी और पति की हत्या की गई तो वह उन्हें भी फंसा देगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: मेरी बेटी ने जो आरोप लगाए वो गलत, मैंने किसी को जान से मारने की धमकी नहीं दी: MLA