उत्तर प्रदेश के BJP विधायक पप्पू भरतौल ने पत्र लिखकर कहा- टॉप 10 कुख्यात पुलिसकर्मियों की भी लिस्ट जारी हो

यूपी के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा (पप्पू भरतौल)ने  बरेली ज़ोन के डी आई जी (DIG) को पत्र लिख कर मांग की है कि टॉप टेन कुख्यात अपराधियों के साथ टॉप टेन  कुख्यात पुलिस वालों की सूची निकाली जाए.

उत्तर प्रदेश के BJP विधायक पप्पू भरतौल ने पत्र लिखकर कहा- टॉप 10 कुख्यात पुलिसकर्मियों की भी लिस्ट जारी हो

बीजेपी विधायक ने टॉप टेन कुख्यात पुलिसकर्मियों की लिस्ट जारी करने की मांग की (फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा (पप्पू भरतौल)ने बरेली ज़ोन के डीआईजी (DIG) को पत्र लिख कर मांग की है कि टॉप टेन कुख्यात अपराधियों के साथ टॉप टेन कुख्यात पुलिस वालों की सूची निकाली जाए. विधायक भरतौल ने अपने खत में लिखा है "बरेली ज़िले में जो पुलिस वाले भ्रष्टाचार कर रहे हैं,तस्करी कर रहे हैं,सट्टे और जुए के अड्डे चलवा रहे हैं,वेश्यावृति करवा रहे हैं उन लोगों की टॉप टेन की लिस्ट बनाई जाए." भरतौल ने NDTV से कहा कि  "कुख्यात पुलिस वालों की हरकतों से सरकार की छवि खराब होती है. इसलिए जहां एक तरह टॉप टेन कुख्यात अपराधियों की लिस्ट लगे वहीं बग़ल में टॉप टेन कुख्यात पुलिस वालों की भी लिस्ट लगाई जाए. क्योंकि यह लोग हमारी सरकार को बदनाम करते हैं."

d927ru6g

भरतौल ने अपनी चिट्ठी में डीआईजी राजेश पांडेय की तारीफ की है और लिखा है कि वो चाहते है की सभी पुलिस वाले उनकी तरह हों. गौरतलब है कि विकास दुबे के मामले के बाद भी उत्तर प्रदेश में कई पुलिस वालों पर सवाल खड़े हुए थे. जिसके बाद पुलिस विभाग के अंदर रहने वाले गलत लोगों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है. 

VIDEO: खबरों की खबर : क्या यूपी में कानून-व्यवस्था ने दम तोड़ा ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com