भारत की हार पर बीजेपी MLA का कथित विवादित ट्वीट, बोले- 19 रन चाहिए थे, 19 विधायक होते तो...

कृष्ण मिढ़ा के वेरीफाइड ट्वीटर एकाउंट से एक ट्वीट किया गया. बुधवार रात 10.28 बजे किये इस ट्वीट में लिखा था- "19 रन चाहिए थे. 19 विधायक की बात होती तो मैं कुछ कर सकता था- अमित जी".

भारत की हार पर बीजेपी MLA का कथित विवादित ट्वीट, बोले- 19 रन चाहिए थे, 19 विधायक होते तो...

जींद से भाजपा विधायक कृष्ण मिढ़ा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जींद से बीजेपी विधायक हैं मिढ़ा
  • भारत की हार पर किया विवादित ट्वीट
  • हालांकि बाद में ट्विटर अकाउंट होने से किया इनकार
नई दिल्ली :

विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया की हार पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बीच जींद से भाजपा विधायक कृष्ण मिढ़ा के एक ट्वीट पर बवाल मच गया. दरअसल, कृष्ण मिढ़ा के वेरीफाइड ट्वीटर एकाउंट से एक ट्वीट किया गया. बुधवार रात 10.28 बजे किये इस ट्वीट में लिखा था- "19 रन चाहिए थे. 19 विधायक की बात होती तो मैं कुछ कर सकता था- अमित जी". मिढ़ा के इस ट्वीट पर बवाल मच गया. हालांकि मिढ़ा ने गुरुवार को अपना कोई टि्वटर अकाउंट नहीं होने की बात कहते हुए इस मामले में पुलिस में शिकायत की. इस बीच कथित ट्वीट को लेकर जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने भी विधायक पर निशाना साधा. जजपा नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 'भारतीय क्रिकेट टीम पर भाजपा विधायक की टिप्पणी बहुत शर्मनाक है और दिखाती है कि भाजपा नेताओं के दिमाग पर सत्ता लोभ किस कदर हावी है.' 

रवीश कुमार का ब्लॉग : धोनी का लौटना देखा नहीं गया...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृष्ण मिढा के ट्वीट ने इस बात पर मोहर लगा दी है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता जोड़ तोड़ और विधायकों की खरीद फरोख्त में माहिर हैं." दरअसल बुधवार को क्रिकेट विश्वकप कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड ने 19 रनों से मात दी. जिसके बाद टिवटर पर डॉक्टर कृष्ण मिढ़ा के नाम से बने अकाउंट से कथित ट्वीट किया गया. इस ट्वीटर अकाउंट पर वेरिफिकेशन का "ब्लू टिक" भी लगा हुआ था. ट्वीट होते ही लोगों ने इस पर टिप्पणियां करनी शुरू कर दी, जिससे हंगामा शुरू हो गया. आपको बता दें कि टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला हुआ, जिसमें टीम इंडिया 18 रनों से हार गई. एमएस धोनी (MS Dhoni) रन आउट हुए और टीम इंडिया की फाइनल में पहुंचने की उम्मीद भी खत्म हो गई. (इनपुट-भाषा)