NDTV Khabar

बीजेपी विधायक ने पत्रकारों को धमकाया, भारतीय हॉकी टीम ने पाकिस्तान को दी पटखनी, 5 बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के विधायक लाल सिंह ने पत्रकारों को धमकी दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी विधायक ने पत्रकारों को धमकाया, भारतीय हॉकी टीम ने पाकिस्तान को दी पटखनी, 5 बड़ी खबरें

बीजेपी के विधायक लाल सिंह ने कहा कि कश्मीर के पत्रकार शुजात बुख़ारी केस में राज्य का माहौल ख़राब कर रहे हैं.

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में शुजात बुख़ारी की हत्या का मामला अभी ताज़ा ही है. इस बीच अब जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के विधायक लाल सिंह ने पत्रकारों को धमकी दी है. उन्होंने कहा कि कश्मीर के पत्रकार शुजात बुख़ारी केस में राज्य का माहौल ख़राब कर रहे हैं और उन्हें शुजात बुख़ारी को नहीं भूलना चाहिए कि उनके साथ क्या हुआ. इस बयान पर विवाद शुरू हो गया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि मनाने के पश्चिम बंगाल सरकार के निर्णय की शनिवार को सराहना की, लेकिन इसके साथ ही सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर हमला भी बोला है. दूसरी तरफ, गुजरात के वडोदरा में एक स्‍कूल के वॉशरूम में मिले 9वीं क्लास के छात्र के शव के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. इसकी हत्या उसकी के साथ पढ़ने वाले उसके साथी ने ही की थी. महिला सशक्तिकरण के मोर्च पर एक अच्छी खबर है. ​सऊदी अरब में रविवार से महिलाएं सड़कों पर खुद गाड़ी चलाने लगेंगी और इसी के साथ यह देश महिलाओं के गाड़ी चलाने पर लगे प्रतिबंध को हटाने वाला दुनिया का अंतिम देश बन जाएगा. वहीं, भारत ने  चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराकर हॉलैंड में खेली जा रही चैंपियंस ट्रॉफीमें अपने अभियान का शानदार आगाज किया.


1 - बीजेपी विधायक लाल सिंह की पत्रकारों को धमकी- शुजात बुख़ारी को नहीं भूलना चाहिए

बीजेपी विधायक लाल सिंह की पत्रकारों को धमकी- शुजात बुख़ारी को नहीं भूलना चाहिए

जम्मू-कश्मीर में शुजात बुख़ारी की हत्या का मामला अभी ताज़ा ही है. इस बीच अब जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के विधायक लाल सिंह ने पत्रकारों को धमकी दी है. उन्होंने कहा कि कश्मीर के पत्रकार शुजात बुख़ारी केस में राज्य का माहौल ख़राब कर रहे हैं और उन्हें शुजात बुख़ारी को नहीं भूलना चाहिए कि उनके साथ क्या हुआ. 

2 -  श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि मना तृणमूल अपना 'पाप' धो रही है : भाजपा

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि मना तृणमूल अपना 'पाप' धो रही है : भाजपा

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि मनाने के पश्चिम बंगाल सरकार के निर्णय की शनिवार को सराहना की, लेकिन इसके साथ ही सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर मार्च में उनकी प्रतिमा तोड़ने के लिए नक्सलियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.

3 - गुड़गांव के रेयान इंटरनेशन स्कूल हत्याकांड की तरह ही अब वडोदरा में स्कूली छात्र ने दूसरे छात्र को मारा

गुड़गांव के रेयान इंटरनेशन स्कूल हत्याकांड की तरह ही अब वडोदरा में स्कूली छात्र ने दूसरे छात्र को मारा

गुजरात के वडोदरा में एक स्‍कूल के वॉशरूम में मिले 9वीं क्लास के छात्र के शव के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. इसकी हत्या उसकी के साथ पढ़ने वाले उसके साथी ने ही की है.

4 - सऊदी अरब में आज से महिलाएं खुद चला सकेंगी गाड़ी 

सऊदी अरब में आज से महिलाएं खुद चला सकेंगी गाड़ी

सऊदी अरब में रविवार से महिलाएं सड़कों पर खुद गाड़ी चलाने लगेंगी और इसी के साथ यह देश महिलाओं के गाड़ी चलाने पर लगे प्रतिबंध को हटाने वाला दुनिया का अंतिम देश बन जाएगा. 

5 - NDvPAK, HCT2018: छह मिनट में किए तीन गोलों से भारत ने पाकिस्तान को रौंदा

NDvPAK, HCT2018: India started its campaign by crushing Pakistan by 4-0

टिप्पणियां
भारत ने  चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराकर हॉलैंड में खेली जा रही चैंपियंस ट्रॉफीमें अपने अभियान का शानदार आगाज किया. हाफ टाइम तक भारतीय टीम 1-0 की बढ़त पर थी, लेकिन दूसरे हाफ में छह मिनट के भीतर एक के बाद एक दागे गए तीन गोलों से भारतीय शेरों ने पाकिस्तानी टीम को  4-0 से रौंद दिया. 

VIDEO:मूर्तियां निशाने पर, अब कन्नूर में गांधी की मूर्ति को नुकसान


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement