बीजेपी विधायक के विवादित बोल, कहा- एक घंटे में हो सकता है CAA और NRC का विरोध कर रहे लोगों का 'सफाया'

कैथल के विधायक लीला राम गुर्जर संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे.

बीजेपी विधायक के विवादित बोल, कहा- एक घंटे में हो सकता है CAA और NRC का विरोध कर रहे लोगों का 'सफाया'

हरियाणा के कैथल से विधायक हैं लीला राम गुर्जर (फाइल फोटो)

कैथल :

हरियाणा में भाजपा के एक विधायक ने एक समुदाय विशेष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग संशोधित नागरिकता कानून और एनआरसी का विरोध कर रहे हैं उनका 'सफाया' एक घंटे में किया जा सकता है. कैथल के विधायक लीला राम गुर्जर संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने सभा में कहा, "आज यह जवाहरलाल नेहरू का हिंदुस्तान नहीं है,आज यह गांधी वाला नहीं है. आज यह हिंदुस्तान है नरेंद्र मोदी जी का. मियां जी, अब यह हिंदुस्तान नरेंद्र मोदी जी का है, अगर इशारा हो गया ना तो एक घंटे में सफाया कर देंगे." संशोधित नागरिकता कानून का हवाला देते हुए वह एक वीडियो क्लिप में यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि मोदी ने यह पहल की है. 

साथियों की गिरफ्तारी के विरोध में बीएचयू के छात्र ने नहीं ली डिग्री

उन्होंने कहा, "अगर मुस्लिम सोचते हैं कि उन्हें देश से निकालने के लिए यह षड्यंत्र है तो ऐसा उस कानून में कुछ भी नहीं है. लेकिन जिन्होंने अवैध तरीके से देश में प्रवेश किया है, उन्हें निश्चित तौर पर जाना होगा." इस साल अक्टूबर में आयोजित विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को हराने वाले गुर्जर ने कहा, "मैं यहां लोगों से कहना चाहता हूं कि आज यह भारत मनमोहन सिंह, जवाहरलाल नेहरू या गांधी का नहीं है, बल्कि मोदी जी और अमित शाह का भारत है."

Video: NPR और NRC पर फैले भ्रम को अमित शाह ने किया दूर



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com