Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी विधायक ने उस कैब ड्राइवर को किया सम्मानित, जिसने CAA के खिलाफ बात करने वाले यात्री को पहुंचाया था थाने

CAA विरोधी प्रदर्शनों के बारे फोन पर बातें कर रहे कैब में बैठे एक यात्री को पुलिस थाने ले जाने वाल‍े कैब ड्राइवर को मुंबई बीजेपी प्रमुख मंगल प्रभात लोढा ने शनिवार को सम्मानित किया.

बीजेपी विधायक ने उस कैब ड्राइवर को किया सम्मानित, जिसने CAA के खिलाफ बात करने वाले यात्री को पहुंचाया था थाने

रोहित गौर को सांताक्रुज पुलिस थाने में बुलाकर सम्मानित किया गया

खास बातें

  • बप्पादित्य कवि सम्मेलन में हिस्सा लेने मुंबई आए थे
  • बप्पादित्य की बातें सुनकर ड्राइवर ने पुलिस बुला ली थी
  • ड्राइवर के खिलाफ शिकायत नहीं दर्ज कराएंगे बप्पादित्य
मुंबई:

CAA विरोधी प्रदर्शनों के बारे फोन पर बातें कर रहे कैब में बैठे एक यात्री को पुलिस थाने ले जाने वाल‍े कैब ड्राइवर को मुंबई बीजेपी प्रमुख मंगल प्रभात लोढा ने शनिवार को सम्मानित किया. बीजेपी विधायक ने सांताक्रूज पुलिस थाने में कैब ड्राइवर रोहित गौर को 'सतर्क नागरिक पुरस्कार' प्रदान किया. लोढा ने यात्री और कवि-कार्यकर्ता बप्पादित्य सरकार पर CAA के खिलाफ 'राष्ट्र-विरोधी साजिश' रचने का भी आरोप लगाया. लोढा ने ट्वीट किया, "रोहित गौर...जिन्होंने सीएए के खिलाफ राष्ट्र विरोधी षड्यंत्र रच रहे उबर टैक्सी यात्री को पुलिस को सौंपा. रोहित गौर को सांताक्रुज पुलिस थाने में बुलाकर मुंबई की जनता की ओर से उनका अभिनंदन किया एवं सतर्क नागरिक पुरस्कार से सम्मानित किया." उन्होंने गौर को सम्मानित करते हुए तस्वीरें भी साझा कीं. 

CAA पर बात कर रहे यात्री को ऊबर ड्राइवर ने पहुंचाया पुलिस स्टेशन तो बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन

जयपुर के रहने वाला बप्पादित्य तीन फरवरी को काला घोड़ा महोत्सव में कवि सम्मेलन में हिस्सा लेने मुंबई आए थे. यहां नागपाड़ा में चल रहे सीएए-एनआरसी विरोधी प्रदर्शनों में भी उन्होंने हिस्सा लिया था. बुधवार रात जब वह उबर कैब में यात्रा कर रहे थे तभी वह फोन पर किसी से सीएए विरोधी प्रदर्शनों के बारे में बातचीत कर रहे थे. उनकी बातें सुनकर कैब ड्राइवर ने पुलिसकर्मियों को बुलाया और उनसे बप्पादित्य को गिरफ्तार करने का आग्रह किया. उन्हें पुलिस थाने ले जाया गया और पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. 

अमेरिका में सिख उबर ड्राइवर के साथ नस्ली दुर्व्यवहार, पैसेंजर ने गला पकड़कर किया अपमानित

ड्राइवर ने बप्पादित्य से कथित तौर पर कहा कि उसे आभारी होना चाहिए कि वह उसे पुलिस थाने ले गया और कहीं और नहीं ले गया।. बप्पादित्य ने बाद में टिप्पणी की कि चालक के आक्रामक व्यवहार और हिंसक भाषा से देश के वर्तमान माहौल की झलक मिलती है. बप्पादित्य (23) ने यह भी कहा कि इस सब का सामना करने के बावजूद भी वह ड्राइवर के खिलाफ शिकायत नहीं दर्ज कराएंगे क्योंकि इससे उसका करियर और जीवन बर्बाद हो सकता है. 

Video: कैब में सीएए के खिलाफ बात करना पड़ा भारी, ड्राइवर सीधा ले गया थाने