बीजेपी विधायक ओपी शर्मा विधानसभा के पूरे सत्र से सस्पेंड

बीजेपी विधायक ओपी शर्मा विधानसभा के पूरे सत्र से सस्पेंड

ओपी शर्मा (फाइल फोटो)

बीजेपी विधायक ओपी शर्मा को दिल्ली विधानसभा से पूरे सत्र के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा पर टिप्पणी को लेकर उन्हें पहले दो दिन के लिए सस्पेंड किया गया था, लेकिन आम आदमी पार्टी की सभी छह महिला विधायक उन्हें पूरे सत्र के लिए सस्पेंड करने पर अड़ी हुई थीं।

उनका कहना था कि जब तक शर्मा पर कार्रवाई नहीं होती वो विधानसभा नहीं जाएंगी। 'आप' की महिला कार्यकर्ताओं ने बुधवार को ओपी शर्मा के घर के बाहर प्रदर्शन भी किया था। आज विधानसभा स्पीकर ने उनकी मांग मांगते हुए ओपी शर्मा को पूरे सत्र के लिए सस्पेंड कर दिया।

महिला विधायकों की धमकी, कार्रवाई तक सदन में प्रवेश नहीं
महिला विधायकों ने यहां तक कह दिया था कि जब तक ओपी शर्मा के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तब तक वो विधानसभा में पांव नहीं रखेंगी। वहीं, बीजेपी ने आप के इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

डिप्टी सीएम भी उतरे थे विरोध में
एक तरफ महिला मोर्चा की कार्यकर्ता सड़क पर थीं, दूसरी ओर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया महिला विधायकों के साथ मोर्चेबंदी करते हुए नजर आए। प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ओपी शर्मा को विधायक पद से बर्खास्त करने की मांग की गई। पार्टी से निकालने की भी मांग की गई। महिला विधायक इस कदर अपनी मांग पर अड़ी हैं कि वे कह रही हैं कि जबतक उनकी मांगें पूरी नहीं होतीं तब तक वे विधानसभा में पांव नहीं रखेंगी। आप विधायक अलका लांबा ने कहा कि ओपी शर्मा ने उन्हें 'घूमने वाली बाज़ारू महिला कहा'।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुंडागर्दी कर रहें हैं आप के विधायक
वहीं बीजेपी के नेताओं ने आरोप लगाया कि आप के विधायक गुंडागर्दी कर रहे हैं। विधायक ओपी शर्मा ने कहा कि विधानसभा में जिन जगहों पर नशामुक्ति की बात कर रही थी उस सम्बन्ध में मैंने इतना ही कहा था कि अलका तो वहां घूमती रहती हैं, इसमें गलत क्या है।