Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

BJP विधायक ने किया CAA का विरोध, कहा- लोग आधार कार्ड नहीं बना पा रहे, बाकी कागज कहां से लाएंगे

मध्यप्रदेश के मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया है. उन्होंने कहा है "धर्म के नाम पर देश का बंटवारा नहीं किया जाना चाहिए"

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP विधायक ने किया CAA का विरोध, कहा- लोग आधार कार्ड नहीं बना पा रहे, बाकी कागज कहां से लाएंगे

बीजेपी विधायक ने किया CAA का विरोध.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया है. उन्होंने कहा है "धर्म के नाम पर देश का बंटवारा नहीं किया जाना चाहिए".बीजेपी नेता ने कहा "या तो आप संविधान के साथ है या विरोध में है और यदि संविधान के हिसाब से नहीं चलना है तो संविधान को फाड़ कर फेंक देना चाहिए. मैं गांव से  आता हूं और गांव में आज आधार कार्ड नहीं बन रहे तो बाकी कागज कहा से लाएंगे?"

साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा कि देश में गृह क्लेश के हालत हैं. आज गांव में लोग एक दूसरे की तरफ देख भी नही रहे. उन्होंने कहा कि वसुधैव कुटुम्बकम की बात होती है लेकिन धर्म के नाम बंटवारा  किया जा रहा है ये गलत है. जब बीजेपी विधायक से कहा गया कि आप पार्टी लाइन से अलग हटकर बयान दे रहे हैं तो उन्होंने कहा कि ये मेरे दिल की आवाज है. 

CAA-NRC के खिलाफ शाहीन बाग ही नहीं, दिल्ली में करीब 2 दर्जन जगहों पर हो रहे हैं विरोध प्रदर्शन


टिप्पणियां

गौरतलब है कि केंद्र सरकार के विवादित नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. देश की राजधानी दिल्ली में शाहीन बाग समेत 1 दर्जन से अधिक जगहों पर लोग इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. शाहीन बाग में पिछले 43 दिनों से लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके साथ ही देश के कई अन्य शहरों लखनऊ, पटना, हैदराबाद, मुंबई, सहित कई जगहों पर भी लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. दिल्ली की बात करें तो यहां करीब दो दर्जन जगहों पर प्रदर्शन हो रहे हैं. 
 

VIDEO: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के विवादित नारेबाजी पर उठे सवाल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Violence: नरेश गुजराल ने अमित शाह को पत्र लिखकर पुलिस की उदासीनता पर उठाए सवाल, कहां- 'जब सांसद की शिकायत पर भी...'

Advertisement