NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल में BJP विधायक ने TMC कार्यकर्ताओं पर लगाया उन पर बम फेंकने का आरोप

पवन सिंह ने बताया कि उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने 10 मिनट में पहुंचने की बात कही लेकिन तब तक उन पर दो बम फेंके गए लेकिन उनमें से कोई फटा नहीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल में BJP विधायक ने TMC कार्यकर्ताओं पर लगाया उन पर बम फेंकने का आरोप

भाटपारा से बीजेपी विधायक पवन सिंह

खास बातें

  1. भाटपारा से बीजेपी विधायक हैं पवन सिंह
  2. टीएमसी समर्थकों को ठहराया जिम्मेदार
  3. पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ और बम से हमले का लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच गतिरोध थमता नजर नहीं आ रहा है. अब दक्षिण 24 परगना के भाटपारा से विधायक पवन सिंह ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनके पार्टी ऑफिस में तोड़फोड़ की गई और उन पर टीएमसी के लोगों ने बम से हमला किया. उन्होंने कहा, "मुझे पता चला कि मेरे पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की जा रही है. जब मैं वहां गया तो मैंने एक लड़के को वहां टीएमसी के झंडा रंगते देखा."

टिप्पणियां

पवन सिंह ने बताया कि उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने 10 मिनट में पहुंचने की बात कही लेकिन तब तक उन पर दो बम फेंके गए लेकिन उनमें से कोई फटा नहीं. सिंह ने कहा, 'हमने इन्हें पुलिस को दिखाया और इलाके से चले गए. बाद में हमें पता चला कि एक बम जो उन पर फेंका गया था उसमें विस्फोट हो गया.''


वहीं इसी हफ्ते सोमवार को उत्तर-पश्चिम बंगाल के गार्डेन रीच इलाके में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक कार्यकर्ता को गोली मारने की घटना सामने आई थी. कार्यकर्ता को सुबह के 10 बजे मोटरसाइकिल सवारों ने गोली मार दी थी. बीजेपी ने इस वारदात के लिए टीएमसी कार्यकर्ताओं को दोषी ठहराया था. इससे पहले बीते महीने की आखिरी तारीख को पश्चिमी मिदनापुर जिले से कई हिंसक घटनाएं सामने आई थीं. इनमें बीजेपी और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच भिड़त में 10 लोग घायल हो गए थे. 

VIDEO: करीमपुर से भाजपा उम्मीदवार जयप्रकाश मजूमदार से मारपीट
  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल का दावा- PM मोदी और शाह के बीच मनमुटाव हो गया है, तभी...

Advertisement