BJP विधायक का हथियार हाथ में लेकर 'राणा जी' गाने पर डांस VIDEO हुआ वायरल, पत्रकार को धमकाने पर हुए थे पार्टी से सस्पेंड

पिछले काफी समय से भाजपा के लिये फ़जीहत का कारण बने खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी ने अनुशासनहीनता के आरोप में पिछले महीने तीन माह के लिये निलंबित कर दिया था.

नई दिल्ली:

पत्रकार को धमकाने पर हालही में पार्टी से सस्पेंड हुए भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बंदूकें लहराते हुए 'राणा जी माफ करना' गाने पर डांस कर रहे हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक के साथ उनके कुछ अन्य लोग भी डांस कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कहा, 'मामले को हम देखेंगे. इसके साथ ही हम लोग यह जांच भी करेंगे कि हथियार लाइसेंसी हैं या नहीं.' 

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया इंचार्ज अनिल बलूनी का कहना है, 'मैंने वीडियो देखा है. मैं इसकी निंदा करता हूं. प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ पहले ही ऐसी शिकायतें आ चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें तीन महीने के लिए सस्पेंड किया गया था. इसके बारे में उत्तराखंड यूनिट से बात करेंगे. कड़ी कार्रवाई की जाएगी.' वीडियो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है, इसलिए हम उसे शेयर नहीं कर रहे हैं.

इंजीनियर पर कीचड़ फेंकने के मामले में कांग्रेस विधायक नितेश राणे गिरफ्तार, हिरासत में बीतेगी रात

बता दें, पिछले काफी समय से भाजपा के लिये फ़जीहत का कारण बने खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी ने अनुशासनहीनता के आरोप में पिछले महीने तीन माह के लिये निलंबित कर दिया था. 

उत्तराखंड भाजपा के महासचिव नरेश बंसल ने बताया था कि चैंपियन के खिलाफ अनुशासनहीनता के लगातार लग रहे आरोपों और हाल में एक पत्रकार को धमकी दिये जाने के आरोपों की शुरूआती जांच के बाद उन्हें पार्टी से तीन माह के लिये निलंबित किया गया है. साथ ही उन्होंने बताया था कि प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों की ऋषिकेश में हुई बैठक में तय किया गया कि चैंपियन पार्टी या विधायकों की किसी बैठक में तीन माह तक हिस्सा नहीं ले पायेंगे.

'अपना खून बहाना पड़े, तो हम बहा देंगे...' PM मोदी की चेतावनी का BJP नेताओं पर नहीं दिखा कोई असर- देखें VIDEO

उस वक्त एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें चैंपियन नई दिल्ली में उत्तराखंड निवास में इलैक्ट्रॉनिक मीडिया के एक पत्रकार को धमकी देते हुए दिखायी दे रहे थे. इससे पहले भी, झबरेडा के पार्टी विधायक देशराज कर्णवाल के साथ उनका लंबे समय तक सार्वजनिक रूप से वाकयुद्ध चला था.

अप्रैल में आम चुनावों में हरिद्वार संसदीय सीट से अपनी पत्नी के लिये पार्टी का टिकट मांग रहे चैंपियन ने सांसद और वर्तमान में मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक को ''प्रवासी पक्षी'' बताया था. चैंपियन उन नौ कांग्रेस विधायकों में शामिल थे जो वर्ष 2016 में तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ बगावत का परचम बुलंद कर भाजपा में शामिल हो गये थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीश कुमार का ब्लॉग: ऐसे माहौल में कैसे काम करेगा अफसर?

VIDEO: कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने हाईवे इंजीनियर पर पहले फेंका कीचड़ फिर पुल से बांधा