भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा- मुझे अभी तक नहीं मिला कोई नोटिस

रेवती हत्याकांड में शुरू से ही आरोपी पक्ष के साथ खड़े दिख रहे पार्टी विधायक सिंह को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गत रविवार को विधायक सुरेन्द्र सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा- मुझे अभी तक नहीं मिला कोई नोटिस

बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह (फाइल फोटो)

बलिया :

उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के रेवती इलाके में हाल में हुए गोलीकांड के आरोपी पक्ष की हिमायत में खड़े होकर विपक्ष के निशाने पर आये भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने बुधवार को कहा कि उन्हें इस मामले में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की तरफ से कोई नोटिस अभी तक नहीं मिला है.भाजपा विधायक सिंह ने बताया कि उन्हें पार्टी प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि नोटिस मिलने पर वह उसका जवाब देंगे.

रेवती हत्याकांड में शुरू से ही आरोपी पक्ष के साथ खड़े दिख रहे पार्टी विधायक सिंह को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गत रविवार को विधायक सुरेन्द्र सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. स्‍वतंत्र देव सिंह ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि विधायक को नोटिस जारी करते हुए उनसे एक सप्‍तााह में जवाब मांगा गया है. उन्‍होंने कहा कि विधायक को रविवार को नोटिस दिया गया है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि विधायक को हिदायत दी गई है कि वह अनावश्‍यक बयानबाजी न करें और कानून को अपना काम करने दें.

यह पूछे जाने पर कि क्‍या भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा की तरफ से कोई हस्‍तक्षेप हुआ है, प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि उन्‍होंने दूरभाष पर इस मामले की जानकारी ली थी. विधायक सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्होंने गत 18 अक्टूबर को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और महासचिव सुनील बंसल से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा था. वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर मामले की सीबीसीआईडी जांच की मांग रखना चाहते थे. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी के बिहार चुनाव के दौरे में व्यस्त रहने के कारण उनसे मुलाकात नहीं हो सकी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बैरिया क्षेत्र से भाजपा विधायक सिंह ने विश्वास जताया कि रेवती कांड में दूसरे पक्ष की तरफ से भी शीघ्र मुकदमा दर्ज हो जायेगा. गौरतलब है कि बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में बृहस्पतिवार को सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान के आवंटन के दौरान गोली चलने से जयप्रकाश पाल नामक व्यक्ति की मौत हो गयी थी तथा कई लोग घायल हो गये थे. राज्य पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने मामले के मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह को रविवार को लखनऊ में गिरफ्तार किया था. विपक्ष ने विधायक सिंह के आरोपी धीरेंद्र के पक्ष में खड़े होने को मुद्दा बनाते हुए पूछा है कि अपराधी के साथ खड़े होने वाले विधायक अभी तक भाजपा में क्यों बने हुए हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)