राजस्थान में विधानसभा सत्र से पहले BJP के विधायक गुजरात में नजर आए

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में 14 अगस्त से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पहले BJP के 6 विधायक शनिवार को गुजरात (Gujarat) के पोरबंदर पहुंचे.

राजस्थान में विधानसभा सत्र से पहले BJP के विधायक गुजरात में नजर आए

जारी है राजस्थान का सियासी रण

पोरबंदर :

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में 14 अगस्त से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र से पहले BJP के 6 विधायक शनिवार को गुजरात (Gujarat) के पोरबंदर पहुंचे. चार्टर्ड उड़ान से पोरबंदर पहुंचे एक विधायक ने कहा कि राजस्थान से BJP के और विधायक गुजरात पहुंचेंगे. बीजेपी विधायक निर्मल कुमावत ने संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार (Ashok Gehlot Government) विपक्षी विधायकों को डरा धमका रही है. उन्होंने कहा कि विधायक मानसिक शांति के लिए सोमनाथ में दर्शन करने आए हैं.

राजस्थान में राजनीतिक संकट के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलीं वसुंधरा राजे

कुमावत ने कहा, “कांग्रेस में गुटबाजी होने के चलते पिछले एक महीने में राजस्थान में राजनीतिक उठापटक चल रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बहुमत हासिल नहीं है. वह विशेष अभियान समूह (एसओजी) और विभागीय छापेमारी करवा कर भाजपा विधायकों पर दबाव बना रहे हैं और डरा धमका रहे हैं.”उन्होंने कहा, “यह देखते हुए हमने मानसिक शांति के लिए सोमनाथ के दर्शन करने का निर्णय लिया. हम यहां खुद को कांग्रेस की सरकार से बचाने आए हैं.”उन्होंने कहा कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व के आदेश पर कुछ और विधायक गुजरात आएंगे. एक अन्य विधायक ने कहा कि गुजरात में उनका दो दिन तक रुकने का इरादा है. 

राजस्थान: गहलोत कैंप के विधायक बोले- सचिन पायलट ने ढंग से बात नहीं की, वर्ना ज्यादा समर्थक होते

बता दें कि राजस्थान विधानसभा का सत्र 14 अगस्त से होना है. कांग्रेस के अशोक गहलोत खेमे (Ashok Gehlot) के विधायक और सरकार का साथ देने वाले अन्य विधायक जैसलमेर के एक होटल में रुके हैं वहीं पार्टी से बागी हुए सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे के 18 विधायकों के हरियाणा में होने की सूचना है. 

Newsbeep

इनपुट एजेंसी भाषा से भी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: बसपा विधायकों की SC में याचिका