लालू यादव से मिलने पहुंचे बीजेपी MLC टुन्ना पांडेय, कहा- मुलाकात का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं

लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका  पर झारखंड हाईकोर्ट में 29 नवंबर को सुनवाई होगी.

लालू यादव से मिलने पहुंचे बीजेपी MLC टुन्ना पांडेय,  कहा- मुलाकात का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं

तो रिम्स के डॉक्टर्स लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रहे हैं.

रांची:

सिवान से  बीजेपी के विधान परिषद सदस्य टुन्ना पांडेय शनिवार को आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव से मिलने रांची के रिम्स में उनसे मुलाकात करने पहुंचे. यहां से आने के बाद उनसे मुलाकात के  बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से व्यक्तिगत मुलाकात थी. इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा, ''लालू यादव से मेरे व्यक्तिगत संबंध हैं. उनकी तबितय ठीक नहीं है, इसलिए मैं उन्हें देखने आया था. इसकी राजनीति से कोई वास्ता नहीं है.''

पूर्व CM लालू प्रसाद यादव की सजा बढ़ाने के लिए दाखिल CBI की याचिका पर सुनवाई टली

एक अन्य नेता और आरजेडी विधायक रामदेव यादव ने भी लालू यादव से मुलाकात की. पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद यादव ने उनसे झारखंड में महागठबंधन के तहत पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने को कहा है. 

रामदेव यादव ने कहा, "यह अच्छा नहीं है कि जिसने गरीबों के लिए लड़ाई लड़ी, वह जेल में है, जबकि जो लोग लूट रहे हैं, वे बाहर हैं.  उनके साथ हो रहा अन्याय बिहार के लिए दर्दनाक है.

जब लालू यादव ने रोक दिया था लालकृष्ण आडवाणी का 'रथ', पढ़ें- पूरा किस्सा

बता दें झारखंड उच्च न्यायालय में चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार से गबन के मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका  पर झारखंड हाईकोर्ट में 29 नवंबर को सुनवाई होगी. इस मामले में लालू ने अभी 22 माह जेल में बिताया है और अभी उनकी सजा की आधी अवधि भी पूरी नहीं हो रही है. जहां तक उनके स्वास्थ्य की बात है तो रिम्स के चिकित्सक लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रहे हैं। फिलहाल, उनकी जान को कोई खतरा नहीं है.  


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com