NDTV Khabar

BJP के दलित सांसद को गांव में घुसने से रोका गया, पुलिस ने शुरू की जांच

घटना के बाद बीजेपी सांसद ए. नारायणस्वामी ने कहा कि वे अधिकारियों के साथ गोला समुदाय के गांव गोलारहट्टी गए थे, वहां कुछ लोगों ने कहा कि आप अनुसूचित जाति से हैं, इसलिए आपको प्रवेश की अनुमति नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP के दलित सांसद को गांव में घुसने से रोका गया, पुलिस ने शुरू की जांच

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के सांसद ए नारायणस्वामी को कर्नाटक के तुमकुर जिले के एक गांव में प्रवेश से सिर्फ इसलिए रोक दिया गया क्योंकि वह दलित जाति से आते थे. घटना तुमकुर जिले के पावागाड़ा तालुक के गोलारहट्टी गांव की है. घटना के बाद बीजेपी सांसद ए. नारायणस्वामी ने कहा कि वे अधिकारियों के साथ गोला समुदाय के गांव गोलारहट्टी गए थे, वहां कुछ लोगों ने कहा कि आप अनुसूचित जाति से हैं, इसलिए आपको प्रवेश की अनुमति नहीं है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

टिप्पणियां

बंगाल: सांसद अर्जुन सिंह पर हमले के विरोध में BJP कार्यकर्ताओं ने बुलाया बंद, रोका रेल और सड़क यातायात


बता दें कि ए नारायणस्वामी चित्रदुर्ग से सांसद हैं. मिली जानकारी के अनुसार गोलारहट्टी में पहले से मौजूद कुछ लोगों ने नारायणस्वामी से लौट जाने को कहा. लोगों का कहना था कि गोलारहट्टी में किसी दलित या निचली जाति के व्यक्ति का प्रवेश वर्जित है. हालांकि, इस दौरान गांव के कुछ लोगों उन्हें अपने घर में रुकने को कहा लेकिन उन्हें ऐसा करने से इनकार कर दिया. उन्होंने बाद में कहा कि मैं नहीं चाहता था कि मेरी वजह से गांव वाले आपस में लड़ें, इसलिए मैं गांव से बाहर निकल गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement