बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार में तोड़-फोड़, लाठीचार्ज में फूटा सिर

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी की गई तस्वीरों में अर्जुन सिंह (Arjun Singh) की टूटी हुई कार और वे सिर पर पट्टी बांधे हुए दिख रहे हैं. उनकी शर्ट पर खून भी लगा हुआ है.  

बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की कार में तोड़-फोड़, लाठीचार्ज में फूटा सिर

अर्जुन सिंह ने पुलिस कमिश्नर पर लाठीचार्ज का आरोप लगाया है.

खास बातें

  • टीएमएसी कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप
  • कार में की तोड़-फोड़
  • पुलिस लाठीचार्ज में घायल हुए सांसद
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह (BJP MP Arjun Singh) ने तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर कथित रुप से उनकी कार में तोड़-फोड़ करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने दक्षिणी 24 परगना में श्यामनगर रेलवे स्टेशन के पास उनकी कार में तोड़फोड़ की. अर्जुन सिंह (Arjun Singh) ने कहा, "वे हमारे पार्टी कार्यालय पर कब्ज़ा करने की कोशिश कर रहे थे. जब मैं जांच करने गया, तो मेरी कार में तोड़-फोड़ की गई. पुलिस भी मौके पर थी."

अर्जुन सिंह (Arjun Singh) ने इस दौरान पुलिस पर मूकदर्शक बने और उन पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. बीजेपी सांसद ने कहा, "मुझ पर हमला किया गया और मेरी कार को तोड़ दिया गया. लोग शांतिपूर्ण तरीके से विरोध कर रहे थे. पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा ने मेरे सिर पर लाठीचार्ज किया और मुझे भद्दे शब्द कहे. मेरे आवास पर भी हमला किया जा रहा है."

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा जारी की गई तस्वीरों में उनकी कार के शीशे टूटे हुए और वे खुद सिर पर पट्टी बांधे हुए दिख रहे हैं. उनकी शर्ट पर खून भी लगा हुआ है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com