बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने कहा- JDU के साथ कोर्डिनेशन बनाने में हुई देरी

सासाराम जिले की सात सीटों में इस बार सबसे ज्यादा सीटें JDU को मिली है. सासाराम में बीजेपी के दो बड़े नेता रामेश्वर चौरसिया और राजेंद्र सिंह के बागी हो जाने से JDU अलग थलग नजर आ रहा है.

बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने कहा- JDU के साथ कोर्डिनेशन बनाने में हुई देरी

बीजेपी नेता छेदी पासवान ने कहा रामेश्वर चौरसिया को पार्टी नहीं छोड़ना चाहिए था

पटना:

सासाराम जिले की सात सीटों में इस बार सबसे ज्यादा सीटें JDU को मिली है. सासाराम में बीजेपी के दो बड़े नेता रामेश्वर चौरसिया और राजेंद्र सिंह के बागी हो जाने से JDU अलग थलग नजर आ रहा है. यहां बीजेपी के स्टार प्रचारक और चार बार के सांसद छेदी पासवान का भतीजा दिनारा से LJP के टिकट पर JDU के ललन पासवान को टक्कर दे रहा है. JDU और BJP के बीच बढ़ती गुटबाजी को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार रात को JDU के राष्ट्रीय महसचिव के साथ देर रात बैठक की. दोनों ने BJP और JDU में समन्वय बनाने निर्देश दिए हैं. इन्ही सब मुद्दों पर बीजेपी के स्टार प्रचारक छेदी पासवान से NDTV ने बात की है. 

छेदी पासवान ने इस बात को माना कि तालमेल बनाने में देरी हुई जिस कारण कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.  छेदी पासवान का भतीजा LJP की टिकट पर चुनाव में है इस मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भतीजा हमारे साथ नहीं रहता है. वो अलग है मैं अलग हूं. इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकता हूं. रामेश्वर चौरसिया के द्वारा पार्टी छोड़ने पर छेदी पासवान ने कहा कि उन्हें दल नहीं छोड़ना चाहिए था. उन्होंने पार्टी के लिए बड़े-बड़े पदों पर काम किया है. उनका पार्टी छोड़ना गलत है. 

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव कोविड काल में तीन चरणों में कराए जा रहे हैं. पहला चरण का चुनाव 28 अक्टूबर 2020 को होगा, दूसरे चरण का तीन नवंबर और तीसरे चरण का चुनाव सात नवंबर को कराया जाएगा. चुनाव आयोग के अनुसार विधान सभा चुनावों के नतीजों का ऐलान 10 नवंबर 2020 को किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com